scriptयोगी के मंत्री के कदमों में अफसरशाही, पैर छूकर लिया आशीर्वाद, देखें वीडियो | DPRO publicly touched feet of UP Minister | Patrika News

योगी के मंत्री के कदमों में अफसरशाही, पैर छूकर लिया आशीर्वाद, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Jan 06, 2019 12:42:03 pm

मंत्री जी की कृपा पाने और अपने नम्बर बढ़ाने के लिए जिले के एक अधिकारी मंत्री की चरण वंदना कर अपना धर्म निभाने में जुट गए।

laxminarayan Chaudhary

योगी के मंत्री के कदमों में अफसरशाही, पैर छूकर लिया आशीर्वाद, देखें वीडियो

मथुरा। उत्तर प्रदेश के धर्मार्थ कार्यमंत्री शनिवार को मानवता का धर्म निभाने और गरीबों को कम्बल बांटने के लिए पहुंचे तो वहीं मंत्री जी की कृपा पाने और अपने नम्बर बढ़ाने के लिए जिले के एक अधिकारी भी मंत्री की चरण वंदना कर अपना धर्म निभाने में जुट गए। अधिकारी द्वारा मंत्री के पैर छूने का यह नजारा कैमरे में कैद हो गया।
क्या है मामला

बता दें कि मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र छाता पहुंचे। तहसील में मंत्री को गरीब लोगों को कंबल वितरित करने थे। जिले के आलाधिकारी भी यहां पहुंचे थे। जैसे ही मंत्री की गाड़ी तहसील में पहुंची और मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी गाड़ी से उतरने लगे तभी वहां उनके स्वागत करने को खड़े डीपीआरओ प्रीतम सिंह मंत्री के पैर छूने के लिए झुके और आशीर्वाद लेने के बाद भी झुककर हाथ जोड़े। वहीं एसडीएम वरुण पांडेय ने मंत्री को गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। इसके बाद मंत्री ने गरीबों को कम्बल वितरित किए। अधिकारियों द्वारा मंत्रियों की च Laxminaraayan Chaudharyरण वंदना का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे प Laxminaraayan Chaudharyहले भी कई अधिकारी मंत्रियों के चरणों में अपना सिर झुकाते देखे गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो