scriptसुरजेवाला ने की थी हेमा मालिनी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, अब भड़के सीएम योगी, बोले- राजनीति के लायक नहीं बचोगे | CM Yogi angry on Randeep Surjewala comments about Hema Malini | Patrika News
मथुरा

सुरजेवाला ने की थी हेमा मालिनी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, अब भड़के सीएम योगी, बोले- राजनीति के लायक नहीं बचोगे

Randeep Surjewala Comment on Hema Malini: रणदीप सुरजेवाला की आपत्तिजनक टिप्पणी पर सीएम योगी ने पलटवार किया है। उन्होंने कांग्रेस को कहा कि राजनीति के लायक नहीं बचोगे।

मथुराApr 04, 2024 / 04:38 pm

Aniket Gupta

cm_yogi_angry_on_randeep_surjewala_comments_about_hema_malini.png

CM Yogi angry on Randeep Surjewala comments about Hema Malini

Randeep Surjewala Comment on Hema Malini: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की हेमा मालिनी को लेकर की गई अपमानजनक टिप्पणी की वजह से प्रदेश में सियासत तेज हो गई है। चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी नेता लगातार मंच से उनके इस टिप्पणी को आधार बनाते हुए कांग्रेस नेता सुरजेवाला पर हमला बोल रहे हैं। साथ ही, भाजपा कांग्रेस को महिला विरोधी पार्टी बता रही है। अब इसी क्रम में सीएम योगी (CM Yogi) ने भी सुरजेवाला पर पलटवार किया है। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा, “यह राधा रानी की भूमि है, अगर आधी आबादी का अपमान करोगे तो आधी आबादी ही नहीं, बल्कि पूरा भारत वर्ष ऐसा सबक सिखाएगा कि आगे से राजनीति करने लायक बच नहीं पाओगे।”
लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के प्रचार को लेकर मथुरा पहुंचे सीएम योगी ने कांग्रेस नेता सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए कहा, ‘अब भारत के मातृशक्ति के प्रति अपमानजनक टिप्पणी करके आधी आबादी का अपमान करने पर उतारू हो चुके हैं। लेकिन, कांग्रेस और उनके गठबंधन के लोगों को यह जानकारी होनी चाहिए कि यह राधा-रानी की भूमि है, यमुना मैया की कृपा इस भूमि पर है। अगर आधी आबादी का अपमान करोगे, तो आधी आबादी ही नहीं, बल्कि पूरा भारत वर्ष इनको ऐसा सबक सिखाएगा कि आगे से राजनीति करने लायक बच नहीं पाओगे।’
यह भी पढ़ें

बांके बिहारी मंदिर में हादसा, भारी भीड़ में दम घुटने से श्रद्धालु की मौत

सीएम योगी ने श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले पर बात करते हुए कहा कि अयोध्या में रामलला के विराजमान होने के बाद वहां के लोगों की आय भी बढ़ी है। श्रीकृष्ण जन्मभूमि का मामला भी कोर्ट में चल रहा है। अब हमें पूरा फोकस ब्रज भूमि पर करना है। ब्रज चौरासी कोस, बरसाना गोवर्धन में यहां की जनभावना के साथ कार्य आगे बढ़ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो