scriptमंडी गेट पर व्यापारियों ने जड़ा ताला, हाईवे पर लगी वाहनों की कतार | Businessman protest on mandi gate | Patrika News

मंडी गेट पर व्यापारियों ने जड़ा ताला, हाईवे पर लगी वाहनों की कतार

locationमथुराPublished: Jun 01, 2019 02:06:19 pm

प्रदर्शन के दौरान मंडी आने वाले किसानों, सब्जी के वाहनों की गेट पर कतार लग गई ऐसे में हाईवे के यातायात पर भी बुरा असर पड़ा।

protest

मंडी गेट पर व्यापारियों ने जड़ा ताला, हाईवे पर लगी वाहनों की कतार

मथुरा। पुलिस प्रशासन द्वारा मंडी चौराहे कट को बंद किए जाने से परेशान व्यापारियों ने शुक्रवार को मंडी गेट पर ताला डाल दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में व्यापारी एकत्रित हुए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। व्यापारियों का तर्क था कि इस कट के बंद होने के बाद व्यापारियों, काश्तकारों, मजदूरों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। प्रशासन आश्वासन तो देता है लेकिन कट को खोलने की पहल नहीं करता है। प्रदर्शन के दौरान मंडी आने वाले किसानों, सब्जी के वाहनों की गेट पर कतार लग गई ऐसे में हाईवे के यातायात पर भी बुरा असर पड़ा।
यह भी पढ़ें

Breaking हाईवे पर बदमाशों ने मचाया ताडंव, दंपति से मारपीट के बाद जेवरात और नकदी लूटी

मंडी चौराहे पर ब्रिज की मांग
इस आंदोलन में नगर की 50 व्यवसायी समितियां भी शामिल हो गई हैं जबकि रालोद पहले से ही इस आंदोनल को चला रही है। लोगों की मांग है कि मंडी चैराहा कट को खुलवाकर यातायात व्यवस्था सुचारू की जाए। आंदोलनकारियों की मांग है कि मंडी चैराहे पर रेड लाइट लगाई जाएं और पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाए। मंडी चौराहे पर ब्रिज बनाया जाए और जब तक यह काम नहीं होता है कट को बंद नहीं किया जाए।
यह भी पढ़ें

यहां बनाया जा रहा था मौत का सामान, पुलिस ने देखा तो आंखें रह गईं खुली

ये रहे शामिल
मंडी चौराहा कट संघर्ष समिति के बैनरतले चल रहे इस आंदोलन में मुख्यरूप से उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेश महामंत्री व मेरठ नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के नगर अध्यक्ष लोकेश अग्रवाल भी आ रहे हैं। नगर के पदाधिकारियों ने नगर की व्यवसाई समितियों के प्रतिनिधियों के साथ वार्ता की। इसमें राजेश गोलय, गिरधारी लाल अग्रवाल, शंकर अग्रवाल, अंशुल अग्रवाल, देवेन्द्र मित्तल, सचिन अरोड़ा, अभिनव खण्डेलवाल, ताराचंद अग्रवाल, बिहारीलाल गुप्ता, जितेन्द्र प्रजापति, अनिल बठैनियां, संघर्ष समिति के संयोजक संतोष चौधरी, मुकेश गुप्ता, सुशील अग्रवाल, नरेन्द्र यादव, तुलशी गर्ग, राघव अग्रवाल, संजय गूजर, मंडी समिति के अध्यक्ष राधाचरण, दीनदयाल अग्रवाल, मंगीलाल आढ़तिया, धर्म अग्रवाल, मंडी चैराहा ट्रांसपोर्ट नगर व्यवासायी समिति के अध्यक्ष चौधरी कर्णवीर सिंह, प्रदीप चाहर, दिनेश बिंदल, धर्मपाल सिंह, सौंखरोड व्यवसायी समिति के अध्यक्ष सुरेन्द्र सैनी, राजेश अन्दानी, मनोज वाष्र्णेय भी सक्रिय रहे। संघर्ष समिति से बंद को सफल बनाने के लिए सुबह दस बजे धरना स्थल पर मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो