scriptकमरे में सो रही सास को बहू ने ऐसे तड़पा तड़पाकर मारा कि जानकर कांप जाएगी आपकी रूह… | bahu burnt alive saas during the sleep locked room till being Skeleton | Patrika News
मथुरा

कमरे में सो रही सास को बहू ने ऐसे तड़पा तड़पाकर मारा कि जानकर कांप जाएगी आपकी रूह…

मथुरा में आया ऐसा खौफनाक मामला कि पढ़कर भी विश्वास नहीं कर पाएंगे।

मथुराFeb 09, 2019 / 05:03 pm

suchita mishra

death

death

मथुरा। कोतवाली सुरीर के गांव खायरा में ऐसा खौफनाक मामला सामने आया कि जिसके बारे में जानकर ही आपकी रूह कांप उठेगी। यहां एक सास को उसकी बहू ने सोते समय मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया और बाहर निकलकर दरवाजा बंद कर दिया। जब तक लोग दरवाजा तोड़कर वृद्धा को बचाने पहुंचे, तब तक वो कंकाल बन चुकी थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
ये है पूरा मामला
गौतमबुद्ध नगर के जेबर निवासी 90 वर्षीय शिवदेई पति की मृत्यु के बाद अपने मायके गांव खायरा में रहने लगीं। करीब आठ महीने से रह रही बुआ सास, विधवा बहू चंद्रवती पत्नी स्वर्गीय बिजेंद्रपाल को खटकने लगीं। गुरुवार की शाम वृद्धा कमरे में चारपाई पर सो रही थी, तभी बहू ने उन पर मिट्टी का तेल जलाकर आग लगा दी और दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। धुआं उठता देख पड़ोसियों ने शोर मचाया तो ग्रामीण एकत्र हो गए। इसके बाद ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़ा। लेकिन नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। वृद्धा का शरीर पूरी तरह जलकर कंकाल बन चुका था। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। केरोसिन के तेल की महक आने से पुलिस को शक हुआ और बहू से इस बारे में पूछताछ की। तब ये खौफनाक सच सबके सामने आया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बहू चंद्रवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Home / Mathura / कमरे में सो रही सास को बहू ने ऐसे तड़पा तड़पाकर मारा कि जानकर कांप जाएगी आपकी रूह…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो