scriptधमाका OFFER: 1 क‍िलो केक के साथ, 1 लीटर पेट्रोल FREE | buy 1 kg cake and get 1 liter petrol free | Patrika News

धमाका OFFER: 1 क‍िलो केक के साथ, 1 लीटर पेट्रोल FREE

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2018 01:01:40 pm

Submitted by:

manish ranjan

देश में लगातार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हो रही है। ऐसे में लोगों के लिए पेट्रोल एक बेहद ही कीमती चीज बनता चला जा रहा है।

petrol

धमाका OFFER: 1 क‍िलो केक के साथ 1 लीटर पेट्रोल FREE

नई दिल्ली। देश में लगातार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हो रही है। ऐसे में लोगों के लिए पेट्रोल एक बेहद ही कीमती चीज बनता चला जा रहा है। हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि कुछ दिनों पहले तम‍िलनाडु में एक दूल्हे के दोस्त ने उसे कुछ कीमती चीज गिफ्ट करनी चाही तो वो उसकी शादी में गिफ्ट के तौर पर 5 लीटर पेट्रोल लेकर पहुंच गया। अब एक बेकरी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए खास ऑफर शुरु किया है। बेकरी ने एक विज्ञापन जारी किया है जिसमें कहा जा रहा है अगर आप एक 1 क‍िलो केक खरीदते हैं, तो आपको 1 लीटर पेट्रोल फ्री मिलेगा।

केक के साथ पेट्रोल FREE
पेट्रोल और डीजल की कीमतें कम होने का नाम तो नहीं ले रही है मगर हर दिन बढ़ती जरूर जा रही है। ऐसे में बेकरी के मालिक ने ग्राहकों को लुभाने का ये अनोखा तरीका खोज निकाला। ये बेकरी तमिलनाडु में है। बेकरी के विज्ञापन के मुताबिक अगर आप केक खरीदते हैं, तो आपको 1 लीटर पेट्रोल फ्री मिलेगा। इसके लिए जरूरी है कि आप या तो एक किलोग्राम का बर्थडे केक खरीदें या फिर आपका टोटल बिल 495 रुपये का हो।

जमकर केक खरीद रहे लोग
बेकरी का ये ऑफर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं इस बेकरी से जमकर केक खरीदा भी जा रहा है। आपको बता दें की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी जारी है। इसकी वजह से घरेलू स्तर पर अगस्त महीने से ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है। कई जगहों पर एक लीटर पेट्रोल 90 रुपये का आंकड़ा पार कर चुका है। आज दिल्ली कोलकाता,मुंबर्इ आैर चेन्नर्इ में पेट्रोल के दाम बढ़कर 82.44,84.27, 89.80 आैर 85.69 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो