scriptसोना खरीदने का अच्छा मौका, यहां पर सिर्फ 1 रुपए में मिल रहा है सोना | now you can buy gold only in one rupees | Patrika News

सोना खरीदने का अच्छा मौका, यहां पर सिर्फ 1 रुपए में मिल रहा है सोना

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2018 11:33:58 am

Submitted by:

manish ranjan

अगर आप भी सोना खरीदा चाहते है और आपको ऐसा लगता है की सोना बहुत ज्यादा महंगा है और आप इसे नहीं खरीद सकते हैं।

gold

सोना खरीदने का अच्छा मौका, यहां पर सिर्फ 1 रुपए में मिल रहा है सोना

नई दिल्ली। अगर आप भी सोना खरीदा चाहते है और आपको ऐसा लगता है की सोना बहुत ज्यादा महंगा है और आप इसे नहीं खरीद सकते हैं। तो आपको इस बात की चिंता करने की आपको कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि अगर अब आपकी जेब में 1 रुपए भी पड़ा है तो भी आप सोना खरीद सकते हैं। आज हम आपको ऐसे तरीके के बारे में बताने जा रहे है जिसके जरिए आप बहुत कम पैसों में भी आसानी से सोना ले सकते हैं। इतना ही नहीं आप इन तरीकों से अगर आप सोना खरीदते है तो आपको सुरक्षा की गारंटी भी मिलती है।
ऐसे खरीदे 1 रुपए में सोना
ई वॉलेट पेटीएम ने पेटीएम गोल्ड सर्विस शुरू कर रखा है। इस प्लैटफॉर्म से आप महज 1 रुपए में सोना खरीद सकते हैं। यहां आप 1 रुपए से लेकर डेढ़ लाख रुपए तक एकबार में सोना खरीद सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इस प्लैटफॉर्म पर बिकने वाला सोना 24 कैरेट 999.9 शुद्धता वाला है। यहां आपकी तरफ से खरीदे गए सोने को एक सुरक्षित लॉकर में रखा जाता है। आप जब चाहें इस सोने की होम डिलीवरी ले सकते हैं।
ऐसे खरीदे सस्ती ज्वैलरी
पेटीएम गोल्ड से सोना खरीदने के लिए आपको पेटीएम ऐप पर गोल्ड ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। यहां आप सोना खरीद सकते हैं। आपका सोना एमएटीसी-पीएमपी के लॉकर में सुरक्षित रहेगा। खरीदने के साथ ही आप यहां सोना बेच भी सकते हैं। इसके अलावा भी कई तरीके है जहां से आप सस्ता सोना खरीद सकते हैं। बुलियन इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक इनके प्लैटफॉर्म पर सोना खरीदने के लिए आपको साइट पर अकाउंट खोलना होगा। अकाउंट खोलने के बाद आप कम से कम 300 रुपए में सोना खरीद सकते हैं। अगर आप ज्वैलरी खरीदना चाहते है तो मुथूट फाइनेंस जैसी कंपनियां आपको ईएमआई पर सोना खरीने का भी मौका दे रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो