script

कांग्रेस के बंद में जब आमने-सामने आ गए यह बड़े नेता, फिर हुआ कुछ ऐसा

locationबेतुलPublished: Sep 11, 2018 12:09:02 am

Submitted by:

rakesh malviya

बाजार बंद कराने निकले पूर्व विधायक के बेटे और पूर्व जपं अध्यक्ष आपस में भिड़े

congress bharat bandh latest news

कांग्रेस के बंद में जब आमने-सामने आ गए यह बड़े नेता, फिर हुआ कुछ ऐसा

बैतूल. पेट्रोल-डीजल की महंगाई के विरोध में सोमवार को बाजार बंद कराने निकले कांग्रेसी आपस में ही भिड़ गए। स्थिति यहां तक आ गई कि पूर्व विधायक के बेटे और पूर्व जनपद अध्यक्ष के बीच जमकर गाली-गलौच हुई और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। अन्य कांग्रेसियों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। बैतूल में विरोध का दोपहर तक असर रहा। पहले बाजार पूरी तरह बंद रहे लेकिन शाम तक दुकानें खुल गईं। इससे पूर्व कांग्रेसियों ने रैली निकाली और राष्ट्रपति के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा।
महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने भारत बंद का आव्हान किया था। इसी को लेकर बैतूल में सोमवार को कांग्रेसी दुकानें बंद कराने निकले थे। गुटबाजी के चलते कांग्रेसी अलग-अलग गुटों में बाजार बंद कराने निकले थे। पूर्व विधायक विनोद डागा के पुत्र युवा नेता निलय डागा और पूर्व बैतूल जनपद अध्यक्ष नरेन्द्र वर्मा भी थे। इस दौरान कोठी बाजार स्थित पेट्रोल पंप के पास वर्मा ने एक बाइक में लात मार दी। इस पर निलय और वर्मा एक-दूसरे से भिड़ गए। दोनों के बीच गाली-गलौंच हुई और फिर एक दूसरे की कालर पकडक़र हाथापाई पर उतारू हो गए। कांग्रेसियों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। विवाद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसका वीडियो भी वायरल हो गया। डागा ने बताया कि कार्यकर्ताओं को समझाइश दे रहे थे। कोई विवाद नहीं हुआ है। जबकि वर्मा ने बताया मोटरसाइकिल को धक्का लगने से बहस हो गई थी। छोटी-मोटी बात थी। ऐसा कोई बड़ा विवाद नहीं है।
दोपहर तक किया रहा बंद
पेट्रोल व डीजल के बढ़ते हुए दाम और महंगाई के विरोध में सोमवार कांग्रेसियों का दोपहर तक बंद पूरी तरह सफल रहा। व्यापारियों ने स्वयं ही अपनी दुकानें बंद रखकर महंगाई का विरोध जताया है। एक्का-दुक्का दुकानें खुली रही,जिसे कांग्रेसियों ने बंद कराया है। दुकानें बंद होने से लोगों को चाय-पान तक के लिए परेशान होना पड़ा। कृषि मंडी और पेट्रोल पंप भी बंद रहे। जिससे लोग खासे परेशान हुए। बंद को लेकर सुबह से ही कांगे्रसी सक्रिय रहे। पूर्व विधायक राजनारायण सिंह पुरनी, प्रवक्ता रवि सक्सेना, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा और कार्यकर्ताओं ने सुबह के समय रैली निकालकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद दोपहर में एक बजे कलेक्टोरेट ज्ञापन देने पहुंचे। ज्ञापन लेने तहसीलदार और फिर एसडीएम पहुंचे। दोनों को ही कांग्रेसियों ने ज्ञापन देने से इंकार कर दिया। कलेक्टर को ज्ञापन देने की मांग को लेकर नारेबाजी की। अध्यक्ष सुनील शर्मा पूर्व विधायक विनोद डागा,पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धीक पटेल, हेमंत पगारिया के नेतृत्व में राष्ट्रपति के नाम एडीएम मूलचंद वर्मा को ज्ञापन सौंपा गया।

ट्रेंडिंग वीडियो