लोन दिलाने के नाम पर महिलाओं से रूपए और दस्तावेज लेकर हुए दो युवक फरार

By: Vikas Tiwari

Updated On:
25 Aug 2019, 02:25:58 PM IST

  • लोन दिलाने के नाम पर महिलाओं से रूपए और दस्तावेज लेकर हुए दो युवक फरार

मंदसौर.
मल्हारगढ़ क्षेत्र के ग्राम पहेड़ा मगरा की महिलाओं को लोन दिलानेे के नाम पर दो बाइक सवार युवक हजारों रूपए एवं मूल दस्तावेज लेकर फरार हो गए। काफी देर तक दोनों बाइक सवार युवकों को शहर में ढूंढा, बावजूद दोनों नहीं मिले। इसके बाद सभी महिलाएं पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। यहां पर एएसपी मनकामना प्रसाद को महिलाओं ने दोनों युवकों के खिलाफ शिकायत की। उसके बाद एएसपी मनकामना प्रसाद ने जांच का आश्वासन दिया। पुलिस ने आवेदन पर जांच शुरु कर दी है।
पहेड़ा मगरा निवासी राधा भाट, अनिता भाट, शमीम बी, फेमिता, अनिशा, इंद्रा बाई, दुर्गाबाई, रानी बाई ने बताया कि राहुल शर्मा और एक अन्य युवक हमारे गांव आए। और करीब तीन से चार दिन तक वहां पर मीटिंग की। मीटिंग में उन्होंने बताया कि उनकी कंपनी का हेड ऑफिस बैंगलोर मेंं है। और जिला मुख्यालय के संजीत नाका चौराहा पर कार्यालय भी है। उनकी कंपनी लोन दिलाने का काम करती है।
तीन-तीन हजार रूपए लिए
महिलाओं ने बताया कि हमसे राहुल शर्मा ने कहा था कि तीन-तीन हजार रूपए दे दो। तुम सबको ४०-४० हजार रूपए का लोन दिला दूंगा। उसके लिए आधार कार्ड की मूल कॉपी चाहिए। और उसके लिए उसने हम सबको संजीत नाका चौराहा शनिवार को बुलाया। यहां पर हम सब ने तीन-तीन हजार रूपए उसको दिए। और आधार कार्ड भी साथ में दिया। राहुल और उसके साथ युवक ने कहा कि हम कोर्ट जाकर शपथ पत्र करवाकर ला रहे है। तो हमारे कार्यालय जाओ। हमारे साथ आए कुछ बाइक से कोर्ट गए। लेकिन रराहुल और उसका साथी रास्ते में से ही गायब हो गए। दोनों को कोर्ट मेंं जाकर भी देखा लेकिन वे वहां पर नहीं मिले। उसके बाद यहां पर शिकायत करने के लिए पहुंचे। राहुल के पास बाइक क्रमांक एमपी ४४ एमक्यू १३७१ है।

Updated On:
25 Aug 2019, 02:25:58 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।