script

मतदान का उत्साह दिखाने एक साथ दौड़ा पूरा शहर

locationमंदसौरPublished: Nov 01, 2018 01:04:13 am

Submitted by:

harinath dwivedi

मतदाताओं को जागरुक करने दौड़ा शहर

patrika

मतदाताओं को जागरुक करने दौड़ा शहर

मंदसौर । पत्रिका के मतदाता जागरुकता के अभियान के तहत बुधवार को शहर में हुए दौड़ के आयोजन के दौरान पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों व कर्मचारियों ने मतदाता जागरुकता के लिए दौड़ के बाद शहर के बीपीएल चौराहे पर शत प्रतिशत मतदान की शपथ ली।इस दौरान उन्होंने सभी को मतदान करने और इसके लिए लोगों को जागरुकता करने का संकल्प लिया। नेहा शर्मा ने सभी को मतदान करने की शपथ दिलाई।
मतदाता जागरुकता के साथ ही रन फॉर यूनिटी के लिए भी दौड़ का आयोजन हुआ।इसमें एसपी मनोजकुमारसिंह के निर्देश पर आरआई कविता डामोर ने दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।दौड़ में पुरुष तथा महिला प्रतियोगी को प्रथम, द्वितीय तथा तृतीय आने वाले प्रतिभागियों को शिल्ड देकर एएसपी सुदंरसिंह कनेश और लायंस अध्यक्ष लोकेंद्र धाकड़ द्वारा पुरस्कृत कर सम्मानित किया। इस अवसर पर मतदाता जागरूकता अभियान के प्रभारी जेके जैन, जिला पंचायत सीईओ आदित्यसिंह, लायंस क्लब के डॉ. प्रदीप चेलावत, सुभाष बग्गा, मुकेश माहेश्वरी, सचिव कमल संगतानी, पंकज पोरवाल, रत्नेश कुदार सहित सैकड़ों लोगों ने भाग लिया।

 

मतदाता जागरूकता के तहत हुआ पिंक रैली का आयोजन
मल्हारगढ़ . विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान में अधिक से अधिक मतदाताओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए कलेक्टर के नेतृत्व में जिलेभर में मतदान प्रतिशत को बढ़ाने के लिए गतिविधयां आयोजित की जा रही है। इसी जागरूकता के अंतर्गत मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पिंक रैली का आयोजन किया गया। पिंक रेली को कलेक्टर श्रीवास्तव ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली में महिलाएं सिर पर कलश रखकर शामिल हुई। रैली के दौरान सीईओ जिला पंचायत, अपर कलेक्टर सहित विधानसभा क्षेत्र मल्हारगढ़ के स्वीप के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे। रैली में भाग ले रहे मतदाताओ ने मतदाता जागरूकता से संबंधित नारे एवं स्लोगन से सबको जागरूक किया। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा मतदान लोक तंत्र का सबसे बड़ा अधिकार है। इस दौरान ऐसे युवा मतदाता जो पहली बार मतदान करेंगे इन मतदाताओं के द्वारा सभी मतदाताओं को मतदान करने की शपथ भी दिलाई।

ट्रेंडिंग वीडियो