scriptयहां के खेल मैदान पर लगा रहा जुआरियो का जमघट | News | Patrika News

यहां के खेल मैदान पर लगा रहा जुआरियो का जमघट

locationमंदसौरPublished: Jan 15, 2019 09:47:53 pm

Submitted by:

Rahul Patel

यहां के खेल मैदान पर लगा रहा जुआरियो का जमघट

patrika

यहां के खेल मैदान पर लगा रहा जुआरियो का जमघट

मंदसौर.
गरोठ का खेल मैदान इन दिनों खिलाडिय़ों के कम अवैध रूप से जुंआ खेलने वालों के अधिक काम आ रहा है जहां मकर सक्रांति के दिन दिनभर खेल मैदान पर अवैध रूप से जुआ खेलने वाले लोगों का जमघट लगा रहा। वहीं दूसरे दिन भी खेल मैदान पर इसी प्रकार की हालत देखने को मिली है जहां पर मंगलवार को भी छुटपुट गोल घेरे बनाकर जुआरी रुपयों से हार-जीत की बाजी खेलते रहे। दरअसल नगर के खेल मैदान पर मकर सक्रांति के दिन- दिन भर देशी पद्धति से जुआं खेलने के लिए आवारा तत्वों का जमावड़ा लगा रहा। करीब 10 से अधिक सट्टे के धंधे मे लिप्त मुख्य खाईवालों ने जुआरियों को सरेआम बिठाकर दिनभर रुपयों से हार जीत की बाजी लगाकर अवैध रूप से इस धंधे को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस का दावा है कि दो- तीन बार पुलिसकर्मी इस अवैध धंधे को रोकने के लिए पहुंचे परंतु उन्हें सफलता नहीं मिल पाई परंतु पुलिस की यह बात लोगों के गले नहीं उतर रही है व पुलिस की सक्रियता पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर रही है। बताया जाता है कि मकर संक्रांति के दिन कुछ पुलिसकर्मी सहित गरोठ थाने के एक सब इंस्पेक्टर भी खेल मैदान पर पहुंचे थे जो जुआ खिलाने वाले खाईवालों से चर्चा कर बिना कार्रवाई किये ही लौट आए।इस बात की मंगलवार को भी पड़ताल करने पर पुष्टि हुई जहां पर खेल मैदान पर दिन में मकर सक्रांति की तरह छुटपुट गोल घेरे बनाकर जुआरी रुपयों से हार जीत का खेल खेलते रहे।
करेंगे निर्देशित
नगर के खेल मैदान पर यदि इस प्रकार से जुंआ, गब्बा आदि रुपयों के खेल चल रहे हैं जिन्हें रोकने तथा इसमें लिप्त लोगों पर कार्रवाई के लिए निर्देशित किया जाएगा।
– भंवरसिंह सिसोदिया, एसडीओपी, गरोठ

इधर, ताशपत्ती से जुआ खेलते 4 धराए

पिपलियामंडी पुलिस ने जुआ खेलते चार जनों को गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार मंगलवार को नाहरगढ़ पुलिस ने गांव कचनारा पांडव मंदिर परिसर में ताशपत्ती से जुआ खेलते हुए गंाव के ही पुष्कर पिता दिनेश बागरीए शंकरलाल पिता प्रभुलाल बागरीए गोपाल पिता बापूलाल बागरी व नारायण पिता दशरथ बागरी को पकड़ा, इनके कब्जे से 600 रुपए नकदी बरामद हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो