scriptआधा से अधिक रोड बना लेकिन सांसद प्रतिनिधि ने रुकवा दिया निर्माण कार्य | News | Patrika News

आधा से अधिक रोड बना लेकिन सांसद प्रतिनिधि ने रुकवा दिया निर्माण कार्य

locationमंदसौरPublished: Sep 22, 2018 02:51:39 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

आधा से अधिक रोड बना लेकिन सांसद प्रतिनिधि ने रुकवा दिया निर्माण कार्य

patrika

आधा से अधिक रोड बना लेकिन सांसद प्रतिनिधि ने रुकवा दिया निर्माण कार्य

मंदसौर.
नगर परिषद भानपुरा वार्ड क्रमांक 6 के सिनेमा रोडवासियों ने एक पत्र कलेक्टर के नाम भानपुरा मुख्य नगरपालिका अधिकारी को दिया। इसमें मांग की है कि नगर परिषद द्वारा उक्त मार्ग पर सीसी रोड का निर्माण किया जा रहा है। आधा से अधिक रोड बन चुका है पर सांसद प्रतिनिधि मीनल चौरडिय़ा ने शासकीय भूमि को अपनी निजी बताकर दबाव डालकर निर्माण कार्य रुकवा दिया। लोगों ने कहा कि कई वर्षों से गंदगी व कीचड़ में रहने पर मजबूर हैं। पूर्व में ही नल-जल योजना की पाइपलाइन डालने में भी अवरोध पैदा किया था। वार्डवासियों ने एक हस्ताक्षर पत्र में लिखा है हम गरीब लोग हैं, लड़ाई- झगड़ा कर नहीं सकते। हमें झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी जाती है। तत्काल रोड बनाया जाएं नहीं तो हम वार्डवासी अनशन पर बैठेंगे। पत्र में हस्ताक्षर करने वालों में रामू राठौड, रोड़ुलाल, ओमप्रकाश, अशोक राठौर, कैलाश, दिलबाग, महेश, लीला बाई, मनोहर बाई, नेहा राठौड, नीरज राठोड़ सहित कई लोगो ने पत्र की प्रति तहसीलदार व थाना प्रभारी को भी दी है। पत्र में कहा गया कि रोड निर्माण में भाजपा नेत्री मीनल चोरडिय़ा उनके पति अविनाश चोरडिय़ा राजनीतिक दबाव डालकर निर्माण कार्य में बाधा पहुचा रहे है।


इनका कहना….
– नगर परिषद अध्यक्ष रेखा अभिषेक मांदलिया ने बताया कि रोड पूरा बनेगा, त्यौहार होते ही काम पूरा होगा।
– पार्षद रियाज अंसारी ने कहा कि मैं पूरी तरह रोड बनने के लिए तत्पर हूं। एक सप्ताह के अंदर रोड पूरा बन जाएगा। किसी प्रकार का दबाव सहन नहीं होगा सडक़ पेयजल मेरी प्राथमिकता है मुझे वार्ड वासियों ने जिसे लिए चुना है मैं उसे पूरा करूंगा।
– सांसद प्रतिनिधि मीनल चौरडिय़ा ने कहा कि हमारी निजी जमीन में है उस पर कैसे निर्माण किया जा सकता है। मेरी राजनीति छवि खराब करने के लिए सुनियोजित षड्यंत्र रचा जा रहा है। हम पर मानसिक दबाव डाला जा रहा है जो सरासर गलत है, हमारी निजी जमीन पर रोड बनाना कहां तक उचित है।
– तहसीलदार नारायण नांदेडा ने कहा कि मुझे वार्ड वासियों ने पत्र दिया है। त्योहार पूरे होते ही रोड का निर्माण कराया जाएगा मैंं खुद जाकर देखता हूं। वार्ड वासियों के मूल अधिकारों का हनन नहीं होने दिया जाएगा।
– नगर परिषद सीएमओ शंभूलाल शर्मा ने कहा कि रोड पूरा बनाया जाएगा। पत्र मिला है जांच करके कार्रवाई होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो