scriptMP News : बहु से परेशान होकर ससुर ने लगाई फांसी, दीवार पर लिखा सुसाइड नोट | mandsaur news father in law suicide by hanging itself by the torture daughter in law | Patrika News
मंदसौर

MP News : बहु से परेशान होकर ससुर ने लगाई फांसी, दीवार पर लिखा सुसाइड नोट

Mandsaur News : एमपी के मंदसौर में ससुर ने अपनी बहु से परेशान होकर फांसी लगा ली और दीवार पर सुसाइड नोट लिख दिया।

मंदसौरMar 21, 2024 / 06:02 pm

Himanshu Singh

mandsaur_suicide_news_.jpg

मध्प्रदेश के मंदसौर से हैरत में डालने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बूढ़े ससुर ने बहु से परेशान होकर फांसी लगा ली है।सुसाइड करने से पहले पहले मृतक ने दीवार पर सुसाइड नोट लिखा है। जब बेटे ने कमरे में जाकर देखा तो पिता का शव लटका हुआ मिला।इसकी सूचना उसने तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीएम को मंदसौर अस्पताल भेज दिया है।

 


मामला मंदसौर जिले के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भूखी बताया जा रहा है। मृतक के पुत्र की शादी साल 2018 में प्रतापगढ़ जिले की छोटी सादढ़ी में डिंपल से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद डिंपल अपने मायके चली गई थी। उसने पति,सास,ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद साल 2023 में डिंपल और उसके पति का तलाक हो गया था। लेकिन तलाक के बाद भी डिंपल ने पति समेत ससुर पर प्रताड़ना का केस करवा दिया था। इस कारण से मृतक गोपाल बहुत परेशान थे। बुधबार को कोर्ट में उनकी पेशी थी। इसी मामले से परेशान होकर ससुर गोपाल ने सुसाइड कर लिया।दीवार पर लिखे सुसाइड नोट में लिखा की ‘बहु डिंपल ने बहुत परेशान कर रखा था। आज इसलिए में मर रहा हूं।’ पुलिस मामले की जांच करने जुट गई है।

 


जब बेटा नागेश घर पहुंचा तो उसने पिता के कमरे में जाकर देखा कि पिता गोपाल का शव लटका हुआ मिला। इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि ग्राम भूसी निवासी गोपाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारा और पोस्टमॉर्टम के लिए मंदसौर अस्पताल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो