दो युवकों ने युवती के साथ किया गैंग रेप

By: Vikas Tiwari

Updated On:
12 Aug 2019, 04:01:39 PM IST

  • दो युवकों ने युवती के साथ किया गैंग रेप

मंदसौर.
नारायणगढ़़ थानाक्षेत्र में युवती के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीडि़ता के कथन के बाद दोनों युवकों के खिलाफ धारा ३७६, ३७६(डी), ५०६, ३४ आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज कर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। वहीं पीडि़ता का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।
एसडीओपी दिलीप ङ्क्षसह बिलवाल ने बताया कि सात माह पहले बूढा के स्टेडियम में आरोपी अजय पिता प्रभुलाल उम्र २० निवासी काचरिया कदमाला हाल मुकाम बूढा और पिंटू पिता दिनेश उम्र १९ निवासी बाजखेड़ी पीडि़ता को डरा धमकाकर जबरजस्ती ले गए। यहां पर दोनों सामूहिक रूप से पीडि़ता के साथ दुष्कर्म किया। और उसके बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद पीडि़ता डर गई और उसने यह बात किसी को नहीं कही।
पेट में हुआ दर्द तो चला पता
एसडीओपी बिलवाल ने बताया कि पीडि़ता के पेट में अचानक दर्द हुआ। तो उसने माता-पिता को बताया। उसके बाद माता-पिता ने आशा कार्यकर्ता को कहा कि इस पेट में गठान हो सकती है। जिसके कारण दर्द हो रहा है। उसके बाद रविवार को आशा कार्यकर्ता पीडि़ता को जिला अस्पताल लेकर आई। जहां पर डॉक्टर ने जांच की तो सामने आया कि पीडि़ता के करीब सात माह का गर्भ है। जिलाअस्पताल चौकी से नारायणगढ़ पुलिस को सूचित किया गया।
जान से मारने की धमकी से सहम गई थी पीडि़ता
जानकारी के अनुसार पीडि़ता के साथ बलात्कार करने के बाद आरोपियों ने धमकाया था। जिसके बाद से पीडि़ता डरी हुई थी। जिसके कारण उसने किसी को कुछ नहीं बताया। उसके बाद परिजनों को जिला अस्पताल में पूरी आपबीती बताई। एसडीओपी बिलवाल ने बताया कि धारा ३७६, ३७६(डी), ५०६, ३४ के तहत दोनों आरेापियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया। दोनो को हिरासत में ले लिया है।

Updated On:
12 Aug 2019, 04:01:39 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।