scriptविहिप पदाधिकारी की घर से आरोपियों ने बाइक और कार से की थी रैँकी | he accused from the VHP official's house had a bike and a car | Patrika News

विहिप पदाधिकारी की घर से आरोपियों ने बाइक और कार से की थी रैँकी

locationमंदसौरPublished: Oct 13, 2019 12:03:36 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

विहिप पदाधिकारी की घर से आरोपियों ने बाइक और कार से की थी रैँकी

mandsaur news

mandsaur news

मंदसौर

पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी ने बताया कि योजना के बाद आरोपियों द्वारा युवराज ङ्क्षसह चौहान की रैकी शुरु की। ९ अक्टूबर को एक बाइक पर सुनिल गोस्वामी, एक पर अनिल दरिंग, कार में अनिश और छोटू रैकी कर रहे थे। जैसे ही युवराज सिंह बिजली का बिल भर चाय की दुकान पर खड़ा हुआ। उसके बाद छोटू उर्फ फैजान कार से उतरकर लाला गोस्वामी और अंकित के साथ बाइक पर बैठ गया। इसके बाद तीनों बाइक सवार फैजान, लाला गोस्वामी और अंकित उतरे और युवराज सिंह पर फायर कर फरार हो गए।
पुलिस अधीक्षक चौधरी ने बताया कि आरोपी विक्की गोसर नगर पालिका में कर्मचारी है। नपा के स्वास्थ्य अमले में डेली वेजेस पर कार्यरत है। सितंबर माह में तनख्वाह भी दी गई है। सोनू गोस्वामी का भतीजा आरोपी लाला गोस्वामी है। लाला गोस्वामी का रिश्तेदार सुनिल गोस्वामी भी लाला गोस्वामी के साथ इसमें शामिल है। जिसने रैकी की थी। वहीं फैजान भी सोनू गोस्वामी के लिए काम करता था। इसके साथ ही विक्की गोसर भी सोनू गोस्वामी का करीबी था।
यह आरोपी अब तक फरार
पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। चारों आरोपियों को कोतवाली थाने से पैदल-पैदल कोर्ट तक ले गए। और न्यायालय में पेश किया। यहां से १४ अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर सौंपा गया। वही दो मुख्य षडय़ंत्रकारी विक्की गोसर एवं दीपक तंवर अभी फरार है। इन दोनों के अलावा अनीस और सुनिल गोस्वामी फरार है। पुलिस अधीक्षक चौधरी ने बताया कि छोटू उर्फ फैजान के खिलाफ ७ प्रकरण, दीपक तंवर के खिलाफ ७ प्रकरण, अंकित तंवर के खिलाफ चार प्रकरण, नागेश उर्फ लाला गोस्वामी के खिलाफ दो प्रकरण, अनिल दरिंग के खिलाफ तीन प्रकरण, विक्की उर्फ हेमंत गोसर छह प्रकरण और अनीश के खिलाफ तीन प्रकरण दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो