scriptसड़क पर बैठी गाय की ट्रक की टक्कर से मौत, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज | Cow sitting on road died due to collision with truck, police registere | Patrika News

सड़क पर बैठी गाय की ट्रक की टक्कर से मौत, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

locationमंदसौरPublished: Aug 25, 2019 02:57:03 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

सड़क पर बैठी गाय की ट्रक की टक्कर से मौत, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

mandsaur news

mandsaur news

मंदसौर.
गत दिवस भानपुरा तहसील के ग्राम संधारा में रामगंजमंडी से कोटा स्टोन पत्थर भरकर आ रहे ट्रक ने सड़क पर बैठी गाय को टक्कर मार दी। जिसके बाद गाय की मौत हो गई।
सूचना पर १०० डायल मौके पर पहुंची। वहीं इस घटना को लेकर तरह-तरह के बयान सामने आए। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर रामेश्वर पिता बापुलाल जाति धाकड़ कि रिपोर्ट पर नौ से अधिक लोगों पर धारा 341,323,294, 506, 327, 427 में प्रकरण दर्ज कर एक आरोपी विक्की पिता देवीलाल को गिरफ्तार कर लिया। ड्रायवर ने मारपीट करने कांच फोडऩे टायरों कि हवा निकालने व पैसे न देने पर जान से मारने कि धमकी का आरोप लगाया। वहीं दूसरी ओर ग्राम संधारा के कोटवार रमेश की रिपोर्ट पर पुलिस ने ट्रक चालक रामेश्वर धाकड़ के खिलाफ धारा 279, 429 में प्रकरण दर्ज किया है।
शनिवार को पहुंचे कई युवा थाने
शनिवार को जैसे ही युवकों पर कायमी का पता चला शनिवार बड़ी संख्या में लोग भानपुरा थाने पहुंचे। और पुरे प्रकरण को झूठा व पुलिस पर दबाव व प्रलोबन में प्रकरण दर्ज करने का आरोप लगाया। विधायक देवीलाल धाकड़ से भी हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता मिले व पुलिस के झुठे प्रकरण की जानकारी दी। इस घटना के नामजद आरोपियों अंकित राठौर, अर्जुन गुर्जर, जीवन गुर्जर, रवि राठौर, आकाश राठौर, यश शर्मा ने शपथ पत्र देकर कहा कि हमारा जो घटना में नाम लिखा वे झुठा ओर मनगढ़ंत है हम घटना के समय जन्माष्टमी होने के कारण मंदिर में थे। पुलिस ने बिना जांच किए प्रकरण दर्ज कर लिया।
टीआई ओ पी तंतवार ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने मारपीट और तोडफ़ ोड़ की। ड्रायवर की रिपोर्ट व मेडीकल रिपोर्ट के आधार पर व घटना स्थल पर मिले मोजुद साक्ष्य के आधार पर प्रकरण दर्ज किया। एएस आई सुरेश निनामा को जांच अधिकारी बनाया गया।
विहीप नेता पवन उपाध्याय ने कहा कि पुलिस ने ***** संगठनों के कार्यकर्ताओं पर झुठा और बेबुनियाद प्रकरण दर्ज किया है। बिना जांच किए ताबड़तोड़ प्रकरण दर्ज करना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठा रहे है। ड्रायवर शराब के नशे में अंधाधुंध ट्रक चला रहा था। जो पुलिस ने भी माना उस पर कार्रवाई के बजाय ***** संगठनों के सदस्यों पर प्रकरण दर्ज करना साजिश लगता है पुलिस प्रकरण वापस ले।
………….
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो