scriptचुनाव ड्यूटी में लगे कर्मचारी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक हो गई मौत | Patrika News
मंडला

चुनाव ड्यूटी में लगे कर्मचारी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक हो गई मौत

18 अप्रैल की सुबह चुनाव ड्यूटी पर पहुंचा था कर्मचारी, पोलिंग बूथ पर चुनाव सामग्री ले जाने से पहले ही हो गई मौत..

मंडलाApr 19, 2024 / 04:29 pm

Shailendra Sharma

election duty Employee death
मंडला से बड़ी खबर सामने आई है यहां चुनाव ड्यूटी पर लगे एक कर्मचारी की मौत हो गई है। कर्मचारी का नाम मनीराम कांवरे है जो कि मंडला जिले के बिछिया विकासखंड के रहने वाले थे। प्रारंभिक जांच के बाद मौत की वजह हार्ट अटैक सामने आया है और सही कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा। बताया गया है कि कर्मचारी मनीराम की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी और जब तक उन्हें अस्पताल लाया गया उनकी मौत हो गई।

19 अप्रैल को होना है मतदान


मंडला लोकसभा सीट पर पहले चरण में 19 अप्रैल को वोटिंग होनी है। आज 18 अप्रैल को निर्वाचन कार्य के लिए शासकीय कर्मचारियों की ड्यूटी हर बूथों तक वोटिंग सामग्री पहुंचाने के लिए लगाई गई थी। सुबह जब मनीराम कांवरे ड्यूटी पर आए तो कुछ ही देर बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। तबीयत बिगड़ते देख उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कर्मचारी की मौत से मचा हड़कंप


चुनाव ड्यूटी पर आए कर्मचारी की अचानक मौत हो जाने की सूचना मिलते ही तुरंत प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और कर्मचारी के परिजन को सूचना दी। परिजन सूचना मिलते ही असपताल के लिए रवाना हो गए और इसी बीच कर्मचारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो