'भूत-प्रेत' ने करवाया मोदी सरकार के एक मंत्री का एक्सीडेंट! हादसे में बाल-बाल बचे

By: Muneshwar Kumar

Updated On: Aug, 12 2019 08:24 PM IST

  • क्या मोदी सरकार के मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के कार एक्सीडेंट पर है भूत-प्रेत का साया?

शहडोल. मध्यप्रदेश के मंडला से सांसद और केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ( faggan singh kulaste ) सोमवार को सड़क हादसे ( car accident ) में बाल-बाल बच गए हैं। यह हादसा तब हुआ है, जब कुलस्ते ग्राम खिन्हा रपटा से मंडला आ रहे थे। इस हादसे में फग्गन सिंह कुलस्ते की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। लेकिन हादसे के बाद मंत्रीजी इसका कनेक्शन भूत-प्रेत से जोड़ रहे हैं।

 

हादसे के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि जिस जगह पर हादसा हुआ है, वहां कई घटनाएं हुई हैं। इसलिए मुझे लगता है कि वहां कुछ ऐसा प्रभाव है। उन्होंने कहा कि गाड़ियों को खरोच जरूर आई है। लेकिन सभी लोग सही सलामत हैं। मैं स्वंय एक गाड़ी में मौजूद था।

 

एक बार और वहां घटी है घटना
मंत्रीजी से जब पूछा गया कि वह स्थान किस तरह का है। तो उन्होंने कहा कि हो सकता है वैसा ( भूत-प्रेत ) हो, क्योंकि इससे पहले भी वहां एक हादसा हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। मैंने देखा भी था, मुझे लगता है कि कुछ उसका भी प्रभाव होगा।

 

भूत-प्रेत का प्रभाव हो सकता है
वहीं, फग्गन सिंह कुलस्ते से जब पूछा गया कि क्या वहां भूत-प्रेत का प्रभाव हो सकता है। इस पर मंत्री ने कहा कि हां, हो सकता है कि वहां ऐसा कुछ थोड़ा बहुत प्रभाव हो। बाकी हमलोग ईश्वर की कृपा से सही सलामत हैं।

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का वाहन हादसे का शिकार, देखें वीडियो

 

सामने से मारी टक्कर
जानकारी के अनुसार कुलस्ते अपने घर से मंडला आ रहे थे तभी बबलिया घाटी में सामने से आ रहे वाहन ने साइड से उनकी कार को टक्कर मार दी। इस टक्कर में कार में मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गई। कुलस्ते सहित उनकी इनोवा कार में सवार सभी लोग सुरक्षित है। बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो का चालक घाटी के पास अनियंत्रित हो गया था और यह हादसा घटित हो गया। वाहन चालक पर किसी भी किस्म की कार्रवाई अथवा शिकायत फिलहाल नहीं की गई है। मंडला पहुंचकर मंत्री कुलस्ते अन्य वाहन में अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जारगा जारकी की ओर रवाना हो गए।

Published On:
Aug, 12 2019 08:21 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।