scriptBreaking – मंडला में पूरे परिवार को रौंदता चला गया तेज रफ़्तार ट्राला, पति पत्नी और दो बच्चों ने दम तोड़ा | Mandla accident - Speeding trolley tramples people | Patrika News
मंडला

Breaking – मंडला में पूरे परिवार को रौंदता चला गया तेज रफ़्तार ट्राला, पति पत्नी और दो बच्चों ने दम तोड़ा

Mandla accident – Speeding trolley tramples people मंडला के चौराहे पर एक तेज रफ़्तार ट्राला बेकाबू हो गया और लोगों को रौंदता चला गया।

मंडलाMar 24, 2024 / 07:45 pm

deepak deewan

mandla2.png

अहमदपुर चौराहे के पास यह दुर्घटना हुई

Mandla accident – Speeding trolley tramples people – एमपी के मंडला में भीषण रोड एक्सीडेंट हुआ है। इस हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है। मंडला के चौराहे पर एक तेज रफ़्तार ट्राला बेकाबू हो गया और लोगों को रौंदता चला गया। ट्राला की चपेट में आए लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्राले में एक लाश फंसी है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को निकालने का काम शुरु किया।
पुलिस ने बताया कि अहमदपुर चौराहे के पास यह दुर्घटना हुई। रफ़्तार ज्यादा होने से ट्राला बेकाबू हो गया और बाइकों को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार एक महिला ट्राला में फंस गई। उसकी भी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें- कथावाचक की करोड़ों की कमाई! कभी साइकिल से चलते थे पंडित मिश्रा, टीवी और यू ट्यूब से भी खूब आ रहा पैसा

बताया जा रहा है कि यह हादसा शाम करीब साढ़े पांच बजे हुआ। अंजनिया पुलिस थाना क्षेत्र में चौराहे के पास ट्राला की बाइक से टक्कर के बाद चार लोगों के मारे जाने की सूचना है। पुलिस के अनुसार जानकारी मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने शवों को बरामद कर अस्पताल भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। इधर ट्राला चालक हादसे के बाद भाग गया जिसे ढूंढने की कोशिश की जा रही है।
मंडला के बम्हनी क्षेत्र में एनएच 30 पर ये दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। ट्राले की टक्कर से बाइक सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक परिवार अचलेश्वर मेले से वापस घर जा रहा था तभी ट्राले की चपेट में आ गया
हादसे में 35 साल के लक्ष्मीकांत यादव, उनकी पत्नी ज्योति यादव 30 साल के साथ ही 6 साल की सलोनी यादव और 13 साल की वैशाली यादव की मौत हो गई। रविवार को ये सभी हिरदेनगर मचलेश्वर मेला गए थे। वहां से अपने गांव चौरंगा मोहाड़ जा रहे थे। तभी रास्ते में अंजनिया के पास बेलगाम ट्राला की चपेट में आ गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो