script

लोधी महासभा कराएगी लोधी परिवारों गणना

locationमंडलाPublished: Jul 16, 2019 11:00:55 am

Submitted by:

Mangal Singh Thakur

जिले में बांटे गए प्रपत्र, लोधी समाज के युवाओं की मदद से करेंगे जनगणना

 लोधी महासभा कराएगी लोधी परिवारों गणना

लोधी महासभा कराएगी लोधी परिवारों जनगणना

मंडला. अखिल भारतीय लोधी महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विपिन वर्मा डेविड, प्रदेश अध्यक्ष जालम सिंह पटेल के निर्देशानुसार शनिवार को जनपद पंचायत जबलपुर अध्यक्ष संजय पटेल सदस्यता प्रभारी मंडला द्वारा लोधी क्षत्रिय समाज मंडला की बैठक जिला कार्यालय में ली गई। जिसमें जिले के समस्त विकासखंड, तहसील के लोधी बाहुल्य ग्राम वार्ड में निर्धारित फॉर्मेट में जनगणना का कार्य ग्राम इकाई अथवा ब्लॉक इकाई के माध्यम से कराने का निर्णय लिया गया। ग्राम इकाइयों में जनगणना कार्य के लिए पत्रक वितरित कर दिए गए है। उक्त कार्य का अपने अपने क्षेत्र में प्रचार-प्रसार करें और कार्यकर्ता को अपने ग्राम में जानकारी एकत्र करने में सहयोग करें।
साथ ही 18 अगस्त को आयोजित लोधी प्रतिभा सम्मान समारोह 2019 एवं लोधी अधिकारी कर्मचारी संघ जिला इकाई मंडला के गठन की रूपरेखा तय करने के लिए 21 जुलाई रविवार को दोपहर 12 बजे से बड़ी खेरमाई मंदिर परिसर बिंझिया में एक बैठक का आयोजन किया गया है। जिसमे जिला कार्यकारणी के समस्त पदाधिकारी और कार्यकारणी सदस्य, निवास, नारायणगंज, मण्डला, बिछिया, नैनपुर की ब्लॉक कार्यकारणी के पदाधिकारी और कार्यकारणी सदस्यों की उपस्थिति रहेगी। ग्राम इकाइयों में जनगणना कार्य के लिए पत्रक वितरित कर दिए गए है। उक्त कार्य का अपने अपने क्षेत्र में प्रचार-प्रसार करें और कार्यकर्ता को अपने ग्राम में जानकारी एकत्र करने में सहयोग करें।

समाज के विकास के लिए बैठक में की चर्चा
नैनपुर. मध्यप्रदेश कतिया समाज संस्था जिला मंडला नैनपुर की बैठक का आयोजन जिला अध्यक्ष आरएस नाग की उपस्थिति में किया गया। जिस बैठक में आस और व्यव के सबंध मे लेखा-जोखा प्रस्तुत कर जानकारी दी गई। समाज का युवक युवती परिचय सम्मेलन 19 जनवरी 2020 को करने प्रस्तावित किया गया। समाज के विकास के लिए अन्य मुददो पर चर्चा की गई एव समस्त सर्कीलो की बैठक निर्धारित की गई। बैठक मे जिला अध्यक्ष आरएस नाग, दयाशंकर सिसोदिया, बेनीराम शिव,संतोश नागवंशी, जयकुमार शिव, टीएल डोंगरे, कृष्णकुमार, संदीप, एपके शिव, संगीता लारेश्वर एव अंजना शिव उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो