script‘साफ हो रही कांग्रेस की दुकान, रोज खाली हो रहे मकान’, सीएम मोहन यादव का कांग्रेस पर बड़ा हमला | CM Mohan Yadav attacks Congress and plays drums with tribals | Patrika News
मंडला

‘साफ हो रही कांग्रेस की दुकान, रोज खाली हो रहे मकान’, सीएम मोहन यादव का कांग्रेस पर बड़ा हमला

मंडला लोकसभा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते के समर्थन में पहुंचे सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर बोला जमकर हमला…

मंडलाMar 22, 2024 / 08:38 pm

Shailendra Sharma

cm_mohan_yadav.jpg

mp cm mohan yadav

मुख्यमंत्री मोहन यादव शुक्रवार को मंडला लोकसभा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते के समर्थन में मंडला पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। इसके बाद सीएम मोहन यादव और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में भाजपा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते ने मंडला लोकसभा सीट से अपना नामांकन भी दाखिल किया। मंडला में सीएम मोहन यादव का आदिवासियों के बीच एक अलग अंदाज भी देखने को मिला।

फग्गन सिंह कुलस्ते के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया। सीएम मोहन यादव ने कहा कि हमने नारा दिया था मोदी के मन में मध्य प्रदेश और मध्य प्रदेश के मन में मोदी…। जिसका असर रहा कि कांग्रेस चारों खाने चित्त हो गई। ऐसी जीत हुई कि रोज जब सुबह होती है तो कांग्रेसियों की भीड़ लग जाती है। हर कोई कहता है हम को भी लो पार्टी में, हम को भी लो पार्टी में.. कांग्रेस की दुकान साफ हो रही रोज मकान खाली हो रहे हैं। सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि हम देश की सेवा करने के लिए राजनिति में आने वाले लोगों को ही पार्टी में ले रहे हैं। बहुत से लोग आ रहे हैं लेकिन अब हम छांट-छांट कर ले रहे हैं। जो आ रहे हैं उनका स्वागत है हमारे साथ चलने की हिम्मत चाहिए।
यह भी पढ़ें

शिवराज सिंह चौहान का अलग अंदाज, भांजी के स्कूटर पर हुए सवार, देखें वीडियो



mp_cm_mohan_yadav.jpg

 


जनसभा को संबोधित करने के साथ ही सीएम मोहन यादव ने सभा के बाद भाजपा कार्यालय में आयोजित मंडला लोकसभा की प्रबंध समिति की बैठक भी ली। फग्गन सिंह कुलस्ते के नामांकन फॉर्म भरते वक्त भी मौजूद रहे। इसके पूर्व सीएम मोहन यादव ने रानी दुर्गावती स्मारक पहुंचकर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। यहां मुख्यमंत्री का आदिवासियों के बीच अलग ही अंदाज देखने को मिला और सीएम मोहन यादव आदिवासियों के साथ जमीन पर बैठकर नगाड़ा बजाते नजर आए।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8veksq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो