scriptAmit Shah Live – अमित शाह बोले- रामलला अब टेंट में नहीं मनाएंगे बर्थ डे, भव्य मंदिर में मनेगी रामनवमी | Amit Shah Live Mandla | Patrika News
मंडला

Amit Shah Live – अमित शाह बोले- रामलला अब टेंट में नहीं मनाएंगे बर्थ डे, भव्य मंदिर में मनेगी रामनवमी

Amit Shah Live Mandla

मंडलाApr 11, 2024 / 02:47 pm

deepak deewan

amitmandla.png

Amit Shah Live Mandla- मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय नेताओं के दौरे तेज हो गए हैं। गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ प्रदेश में चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की गुरुवार को मंडला और खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में सभाएं हैं। वे करीब 1 बजे जबलपुर पहुंचे और वहां से मंडला आए। उनकी यहां सभा चल रही है। मंडला की सभा के बाद अमित शाह कटनी जिले के बरही जाएंगे। यहां से दोपहर 3.25 बजे वे नांदेड़ के लिए रवाना हो जाएंगे।

Live

मंडला में बीजेपी के प्रत्याशी फग्गनसिंह कुलस्ते के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस ने राम मंदिर का सदैव विरोध किया। हमने मंदिर बनवाया। पीएम नरेंद्र मोदी ने गरीबों को गैस सिलेंडर दिए और मकान बनवाकर दिए।

उन्होंने मंच से जय श्रीराम का नारा भी लगवाया। अमित शाह ने कहा कि अब रामलला टेंट में बर्थ डे नहीं मनाएंगे। 500 साल बाद रामनवमी पर रामलला के जन्मोत्सव भव्य मंदिर में मनेगा।

कांग्रेस के राज में आलिया, मालिया, जमालिया घुसकर बम विस्फोट कराते थे। मोदीजी आए तो सर्जिकल स्ट्राइक की, घर में घुसकर मारा।

राजनाथ सिंह पहुंचे देवतालाब
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी गुरुवार को रीवा और सतना जिलों के दौरे पर हैं। उन्होंने मऊगंज की देवतालाब में सभा को संबोधित किया। इसके बाद वे सतना जिले की नागौद विधानसभा के अंगोला ग्राउंड में भी सभा करेंगे।

14 को मोदी का दौरा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 अप्रैल को एमपी आएंगे। वे होशंगाबाद में भाजपा प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी के समर्थन में पिपरिया में जनसभा करेंगे। 20 अप्रैल को प्रधानमंत्री का सागर में भी दौरा प्रस्तावित है। इससे पहले प्रधानमंत्री जबलपुर और बालाघाट के चुनावी दौरे कर चुके हैं।

जेपी नड्डा भी आएंगे
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 12 अप्रेल को सीधी में प्रचार करेंगे।

यह भी पढ़ें—Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस का बड़ा फैसला, लोकसभा के बदलेगी प्रत्याशी, कमजोर फीडबैक के बाद उठाया कदम

https://youtu.be/rHOeC5DJS5o
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो