scriptपति ने स्मार्ट फोन दिला पाने में जताई असमर्थता तो पत्नी ने साथ ससुराल जाने से कर दिया इंकार, पढ़िए पूरा मामला | wife denied to go to sasural due to not giving smart phone by husband | Patrika News

पति ने स्मार्ट फोन दिला पाने में जताई असमर्थता तो पत्नी ने साथ ससुराल जाने से कर दिया इंकार, पढ़िए पूरा मामला

locationमैनपुरीPublished: Feb 04, 2019 11:26:37 am

Submitted by:

suchita mishra

परामर्श केंद्र पर आपसी सुलह होने के बाद नए स्मार्ट फोन पर बिगड़ी बात। पत्नी ने बगैर मोबाइल के पति के साथ जाने से किया इंकार।

wife

wife

मैनपुरी। जिले के कस्बा बेवर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आपसी विवाद के चलते मायके आयी पत्नी का मामला परामर्श केंद्र पहुंचा। इसके बाद शनिवार को परामर्श केंद्र पर पति और पत्नी दोनों की काफी देर तक काउंसलिंग की गई और मामला सुलझ गया। पत्नी पति के साथ ससुराल जाने को राजी हो गई। दोनों परिवार काफी खुश थे। तभी अचानक पत्नी ने पति के सामने नए स्मार्ट फोन की शर्त रख दी। पति ने असमर्थता जताई तो मामला फिर बिगड़ गया और पत्नी ने पति के साथ जाने से इंकार कर दिया। फिलहाल इस मामले में आगे की तारीख निर्धारित करके दोनों को उनके घर भेज दिया है।
ये है पूरा मामला
बेवर की निवासी अफसाना का विवाह पांच साल पहले आगरा के इम्तियाज के साथ हुआ था। करीब छह महीने पहले पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। इसके बाद अफसाना ससुराल से अपने मायके आ गई। अफसाना का आरोप है कि ससुरालीजन उसका उत्पीड़न करते थे और उन्होंने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया था। अफसाना की शिकायत पर मामला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में संचालित परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा। शनिवार को मामले की सुनवाई हुई।
करीब एक घंटे तक काउंसलिंग के बाद मामला सुलझ गया और दोनों के बीच गिले शिकवे दूर हो गए। दोनों के परिजन भी खुश थे। अफसाना घर जाने को तैयार हो गई थी कि तभी अचानक अफसाना ने शर्त रख दी कि पहले पति स्मार्ट फोन दिलवाए, तभी साथ चलेगी। इम्तियाज ने समझाते हुए कहा कि हम दोनों एक ही फोन इस्तेमाल कर लेंगे। लेकिन अफसाना अलग फोन की जिद पर अड़ गई। इम्तियाज ने नया फोन दिलवाने में असमर्थता जताई, जिससे मामला फिर बिगड़ गया। मामले में आगे की तारीख निर्धारित की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो