scriptमैनपुरी में शिक्षक की गोली मारकर हत्या, 70 हजार रुपये की उधारी ने ली जान | Teacher shot dead in Mainpuri | Patrika News
मैनपुरी

मैनपुरी में शिक्षक की गोली मारकर हत्या, 70 हजार रुपये की उधारी ने ली जान

UP News: यूपी के मैनपुरी से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां डीजल लेकर घर जा रहे शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों ने उधारी की रकम को लेकर हत्या का अंदेशा जताया है।

मैनपुरीJan 25, 2024 / 09:46 pm

Vishnu Bajpai

teacher_murdered_in_mainpuri.jpg
Teacher Murdered in Mainpuri: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के भोगांव में स्थित मैनपुरी जिला संविदा पर कार्यरत शिक्षक हेमराज की 42 साल की उम्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वह देवरिया जिले के एक इंटर कॉलेज में संविदा शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। उन्होंने 15 दिन पहले अपने घर लौटकर आए थे। आज सुबह वे भोगांव में रेलवे क्रॉसिंग के पास स्थित अपने आवास से मूल गांव हरगनपुर की ओर जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में देवीपुर नहर पुलिया के पास बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके का निरीक्षण किया।
पुलिस के अनुसार, मैनपुरी के थाना भोगांव के गांव हरगपुर में रहने वाले हेम सिंह शिक्षक थे। वह देवरिया जिले के सलेमपुर के गांव सोनाल स्थित इंटर काॅलेज में संविदा शिक्षक के रूप में सेवाएं दे रहे थे। इसके अलावा वह एलआईसी एजेंट के रूप में भी काम कर रहे थे। परिजनों के अनुसार, उन्होंने 15 दिन पहले गांव आए थे। गुरुवार सुबह वह डीजल से भरी कट्टी लेकर बाइक पर गांव की ओर जा रहे थे, लेकिन घर नहीं पहुंचे। दोपहर में उनका शव भोगांव में नगला देवी के पास नहर किनारे पड़ा मिला। उनके सीने में तीन गोलियां लगी थीं।
लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके साथ ही फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर साक्ष्यों की तलाश की। हेमसिंह की बाइक एक किलोमीटर दूर सड़क के किनारे खड़ी पाई गई। हेमसिंह के भाई अतुल ने बताया कि उनके भाई से कुछ लोगों ने 70 हजार रुपये उधार लिए थे। जब उन्होंने उनसे रुपये मांगे, तो उन्होंने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। उनके भाई ने बताया कि आरोपियों ने तगादा करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। एएसपी ने शिक्षक की पत्नी राधा देवी और अन्य भाइयों से घटना को लेकर जानकारी ली। स्वजन यह जानकारी नहीं दे सके कि हेमसिंह किस इंटर कालेज में शिक्षक थे। एएसपी ने बताया कि अभी स्वजन ने कोई तहरीर नहीं दी है, जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
आगरा से प्रमोद कुशवाहा की रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो