scriptBIG NEWS एक बार फिर सुधर सकते हैं शिवपाल और अखिलेश के संबंध, ये है बड़ी वजह | Shivpal yadav on support samajwadi party akhilesh yadav | Patrika News

BIG NEWS एक बार फिर सुधर सकते हैं शिवपाल और अखिलेश के संबंध, ये है बड़ी वजह

locationमैनपुरीPublished: Oct 03, 2018 06:22:46 pm

इटावा के बाद बुधवार को मैनपुरी के घिरोर पहुंचे समाजवादी सेकुलर मोर्चा के संस्थापक शिवपाल यादव ने 2019लोकसभा चुनावों के लिए ताल ठोंकी।

Shivpal Yadav

BIG NEWS एक बार फिर सुधर सकते हैं शिवपाल और अखिलेश के संबंध, ये है बड़ी वजह

मैनपुरी। समाजवादी सेकुलर मोर्चा के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव लगातार रैली कर रहे हैं। इटावा के बाद बुधवार को मैनपुरी के घिरोर पहुंचे समाजवादी सेकुलर मोर्चा के संस्थापक शिवपाल यादव ने 2019लोकसभा चुनावों के लिए ताल ठोंकी साथ ही समाजवादी पार्टी को समर्थन देने पर भी बड़़ा एलान किया।
यह भी पढ़ें

मैनपुरी: युवती की हत्या के मामले में सामने आया परिजनों का हैरान करने वाला सच, देखें वीडियो

2019 मेंं सभी सीटों पर प्रत्याशी

दरअसल शिवपाल यादवव मैनपुरी के घिरोर पहुंचे थे। यहांं कार्यकर्ताओं ने उनका अभिनंदन समारोह रखा था। इस दौरान शिवपाल यादव ने कहा कि 2019 में किसी भी दल की सरकार समाजवादी सेकुलर मोर्चे के बिना नहीं बन सकती है। शिवपाल यादव ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की समस्त लोकसभी सीटोंं पर सेकुलर मोर्चे के प्रत्याशी उतारे जाएंगे।
यह भी पढ़ें

यूपी में हुआ बड़ा बैंक घोटाला, फर्जीवाड़े में पंजाब नेशनल बैंक का मैनेजर भी शामिल

समाजवादी पार्टी को समर्थन

चुनावों मेंं समाजवादी पार्टी को समर्थन के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि यह आने वाला समय बताएगा। फिलहाल सेकुलर मोर्चे के अलग प्रत्याशी मैदान में उतारे जाएंगे यह स्पष्ट हो चुका है। सेकुलर मोर्चा अपनी लड़ाई लड़ रहा है। शिवपाल यादव अखिलेश यादव पर निशाना साधने बचते नजर आए। कुलल मिलाकर शिवपाल की बातों से जाहिर हुआ कि वह अभी समाजवादी पार्टी या अखिलेश यादव से पूरी तौर पर संबंध खत्म करने के मूड़ में नहीं हैंं। गौरतलब है कि बीते विधानसभा चुनावों से पहले ही शिवपाल और अखिलेश के बीच तनातनी चल रही है अगर सेकुलर मोर्चा सपा को समर्थन देता है शिवपाल और अखिलेश के बीच संबंध भी सुधर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

इस जिले में ‘कुटीर उद्योग’ बन चुका है अवैध असलाह कारोबार, 2019 चुनाव से पहले बड़ा खुलासा

नेता जी का आशीर्वाद साथ

अलग पार्टी बनाने के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि समाजवादी सेकुलर मोर्चा अपेक्षित और उपेक्षित लोगों का मोर्चा है। शिवपाल ने कहा कि सेकुलर मोर्चा आत्मसम्मान की लड़ाई लड़ रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि नेता जी (मुलायम सिंह यादव) का आशीर्वाद उनके साथ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो