scriptशिवपाल ने खुले मंच से की अपील ..7 मई को BJP को जिताएं, मंच पर अखिलेश, डिंपल भी रहीं मौजूद | Shivpal appealed from the open stage...make BJP win on 7th May, Akhilesh and Dimple were also present on the stage | Patrika News
मैनपुरी

शिवपाल ने खुले मंच से की अपील ..7 मई को BJP को जिताएं, मंच पर अखिलेश, डिंपल भी रहीं मौजूद

मैनपुरी में चुनाव प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कार्यकर्ताओं से BJP को भारी मतों से जिताने की अपील की,हालांकि शिवपाल ने बाद में गलती स्वीकार करते हुए डिंपल को डेढ़ लाख मतों से जिताने की अपील की।

मैनपुरीMay 02, 2024 / 03:30 pm

anoop shukla

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सार्वजानिक मंच से खुले तौर पर आम कार्यकर्ताओं से बीजेपी को जिताने की अपील की है। दरअसल, जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र के रायनगर में इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान शिवपाल सिंह यादव की जुबान फिसल गई। इस दौरान वो सपा को जिताने की अपील की जगह बीजेपी को जिताने की अपील कर गए। जिसको लेकर क्षेत्र में काफी चर्चा हो रही है।
मंच से अपने संबोधन के दौरान शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अखिलेश को सुनाना है और आप लोगों को सुनना है। 7 मई को भारतीय जनता पार्टी को बहुत भारी अंतर से जिताना है। इस दौरान मंच पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद रहे।
फिलहाल शिवपाल ने तुरंत अपनी गलती को सुधारा। इसके बाद उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। शिवपाल ने कहा कि आज देश तानाशाही की ओर है। मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री हमें बेचारा बता रहे थे, जबकि हमारे पास कौन-कौन सा पद नहीं रहा। जिला पंचायत अध्यक्ष रहे, दो बार मंत्री रहे, छह बार विधायक रहे, प्रदेश को चलाया है। कोई काम रुकता था क्या? आज कहीं सिफारिश कर दें तो मुसीबत और बढ़ जाती है। जब हम मंत्री थे, हमारे पास बिजली विभाग भी था और जो गरीब लोग कटिया भी डाल लेते थे, कनेक्शन नहीं था, उन पर कभी जुर्माना नहीं लगा।
इस दौरान मैनपुरी से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने भी मंच से निशाना साधा। डिंपल ने कहा कि वर्तमान में देश का संविधान खतरे में है।

शिवपाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अबकी बार डिंपल यादव लाखों के अंतर से जीतेंगी। मैनपुरी नेताजी मुलायम सिंह की कर्मभूमि है। वहीं डिंपल यादव ने फ्री राशन को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी में सरकार बाजरा बांट रही हैं। यह सरकार की विफलता है, चावल हटाया, तेल हटाया, चीनी हटाई है। उन्होंने कहा कि नेता जी मुलायम सिंह धरती पुत्र कहलाए। डिंपल ने कहा कि नेता जी मुलायम सिंह यादव ने यहीं से समाजवाद की विचारधारा शुरू की थी। यह नेताजी की कर्मभूमि है।

Hindi News/ Mainpuri / शिवपाल ने खुले मंच से की अपील ..7 मई को BJP को जिताएं, मंच पर अखिलेश, डिंपल भी रहीं मौजूद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो