scriptBIG NEWS: जिला जेल में अचानक पहुंचे जिलाधिकारी और एसपी, बैरकों में मिला ऐसा सामान, देखकर रह गए हैरान | Lighter Found On Prisoner at time of Dm Visit District Jail Mainpuri | Patrika News

BIG NEWS: जिला जेल में अचानक पहुंचे जिलाधिकारी और एसपी, बैरकों में मिला ऐसा सामान, देखकर रह गए हैरान

locationमैनपुरीPublished: Jul 04, 2019 06:11:03 pm

जिला जेल का अचानक निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी और एसपी को बैरकों से ऐसा सामान मिला, कि वे हैरान रह गए।

Lighter Found On Prisoner

Lighter Found On Prisoner

मैनपुरी। जिला जेल का अचानक निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी और एसपी को बैरकों से ऐसा सामान मिला, कि वे हैरान रह गए। जिलाधिकारी को निरीक्षण के दौरान एक कैदी के पास से लाइटर बरामद हुआ। जिलाधिकारी ने तुरंत ही जेल अधीक्षक को बुलाया। उन्हें सुधार के निर्देश दिए। साथ ही कहा कि जेल की सुरक्षा व्यवस्था में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए।
ये भी पढ़ें – शराबी पति की शिकायत करने पहुंची महिला पर यूपी पुलिस के सिपाही की डोल गई नीयत, महिला को बुला लिया थाने और फिर…, देखें वीडियो

अचानक पहुंचे जिलाधिकारी
जिला जेल में गुरुवार को जिलाधिकारी जिलाधिकारी प्रमोद कुमार उपाध्याय, पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय, एडीएम बी राम, अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह, एसडीएम रजनीकांत, क्षेत्राधिकारी शहर अभय नरायन राय पुलिस बल के साथ अचानक पहुंच गए। अधिकारियोें को देख जेल में अफरा तफरी का माहौल रहा। इस दौरान अधिकारियों द्वारा बैरकों का निरीक्षण किया गया। पुलिस ने सभी बैरकों की सघनता के साथ तलाशी ली। तलाशी के दौरान एक बंदी के बैरक से लाइटर बरामद हुआ।
ये भी पढ़ें – रेड लाइट एरिया में जब पहुंचा युवक, तो वहां कोठे पर मिली उसे अपनी प्रेमिका, जानिये फिर क्या हुआ…

दो घंटे तक रहे अधिकारी
जिला जेल में अधिकारी करीब दो घंटे तक रहे। बंदी की बैरक से लाइटर बरामद होने के मामले में डीएम व एसपी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए इसे लापरवाही माना और जेल अधीक्षक हरिओम शर्मा को लापरवाही पर चेताया। कहा कि जेल की सुरक्षा व्यवस्था में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। वहीं अधिकारियों ने बुजुर्ग बंदियों से बातचीत कर सुविधाओं आदि के बारे में जानकारी ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो