scriptआगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण दुर्घटना, सात की मौत, 55 घायल | Accident on agra lucknow express way 7 people died latest news in hind | Patrika News
मैनपुरी

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण दुर्घटना, सात की मौत, 55 घायल

दिल्ली से वाराणसी जा रही थी वातानुकूलित बस की ट्रक से टक्कर

मैनपुरीApr 21, 2019 / 08:09 am

अमित शर्मा

accident

accident

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा हो गया। इसमें सात लोगों की मौत हो गई। करीब 55 लोग घायल हैं। उनका इलाज सैफई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। राहत और बचाव कार्य जारी है।
दिल्ली से वाराणसी जा रही थी बस

यह घटना मैनपुरी करहल एक्सप्रेस वे के 87वें किलोमीटर पर हुई है। बताया गया है कि एक वातानुकूलित बस दिल्ली से वाराणसी जा रही थी। करहल के पास ट्रक से टकरा गई। जिस समय यह घटना हुई, अधिकांश यात्री सो रहे थे। जब तेज धमाका हुआ तो उनकी आँख खुली। इस हादसे में सात लोगों के मरने की खबर है। कई घायलों की हालत गंभीर है।
मृतकों की पहचान की जा रही

अधिकारियों ने बताया कि घायलों की उचित चिकित्सा की जा रही है। मृतकों की पहचान की जा रही है। ऐसा लगता है कि बस चालक को नींद का झोंका आ गया, जिससे वह आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। अभी और अधिक कुछ कहा नहीं जा सकता है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter UP पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो