scriptबदमाश ने पुलिस जवान सहित दो को मारे चाकू | knife attack on one police man and two others | Patrika News

बदमाश ने पुलिस जवान सहित दो को मारे चाकू

locationमहूPublished: Jan 19, 2018 06:11:01 pm

चोरल के वृंदावन ढाबे के पास की घटना, नशे में धुत आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

knife attack

डॉ. आंबेडकरनगर (महू)/ सिमरोल. चोरल चौकी से करीब एक किमी दूर वृंदावन ढाबे के पास गुरुवार शाम नशे में धुत बदमाश ने एक महिला सहित एक अन्य को चाकू मारे। मौके पर पहुंचे चोरल चौकी के आरक्षक के भी सीने व हाथ पर वार कर दिए।
जानकारी अनुसार वृंदावन ढाबे के पास पंक्चर बनाने की दुकान चलाने वाले कल्लू उर्फ इकबाल के पास बाइक सवार आया। नशे में धुत बाइक सवार फैजल निवासी पत्थरमुंडला ने कल्लू से विवाद किया और उस पर चाकू से वार किए। इस दौरान पास मौजूद पांजू बाई पति रंगलाल (40) भी पहुंची। उसे लगा कि उसके बेटे को किसी ने चाकू मारा। मौके पर पहुंची तो पांजू बाई को भी बदमाश फैजल ने सीने पर चाकू मार दिया। सूचना मिलने पर चोरल चौक से आरक्षक रामनिवास पटेल पहुंचे तो उन पर भी बदमाश ने चाकू से वार किए, जिसमें आरक्षक के सीने व हाथ पर चाकू लगा। उधर, घायल अवस्था में महिला पांजू बाई को उपचार के लिए महू के गेटवेल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि आरक्षक रामनिवास को उपचार के लिए सिमरोल के केएनडी अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि कल्लू का पुलिस को पता नहीं चला। उधर, मौके पर लोगों ने भी आरोपित फैजल की पकडक़र जमकर धुनाई की। बाद में उसे सिमरोल पुलिस पकडक़र थाने लाई। पुलिस के अनुसार आरोपित नशे में धुत है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

गुंडों की धरपकड़ करने निकली पुलिस
डॉ. आंबेडकरनगर(महू). गुंडों की धरपकड़ व अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ कार्रवाई करने गुरुवार रात कोतवाली पुलिस बल ने जगह-जगह सर्चिंग की, जिसमें करीब 20-22 लोगों को पकडक़र पूछताछ के लिए थाने लाया गया।
कोतवाली टीआई चंद्रभानसिंह चढ़ार ने बताया, वरिष्ठ अफसरों के निर्देश पर गुंडों के खिलाफ कार्रवाई की गई। राज मोहल्ला, टाल मोहल्ला, किरवानी मोहल्ला, पत्ती बाजार, लुनियापुरा आदि स्थानों पर रात तक सर्चिंग की गई, जिसमें 20-22 बदमाशों को पकड़ा और थाने लाकर पूछताछ की। हालाकि सर्चिंग के दौरान अवैध शराब कहीं नहीं मिली। एक व्यक्ति को गांजा पीते हुए पकड़ा, जिसके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जेल भेजा गया।

ट्रेंडिंग वीडियो