scriptसंदिग्ध हालत में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका | Young man dead body found in suspicious condition in Ghughali | Patrika News

संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

locationमहाराजगंजPublished: Mar 19, 2018 05:28:19 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

परिजनों ने गांव के दो भाइयों व उसके रिश्तेदार पर लगाया आरोप

dead body

संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव

महाराजगंज. घुघली थाना क्षेत्र के ग्रामसभा गोपाला में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की लाश गांव के बाहर प्राथमिक विद्यालय के बगल में एक पेड़ के नीचे मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए गांव के ही दो सगे भाइयों सहित उसके एक रिश्तेदार पर आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दिया है। मुकामी पुलिस तहरीर के आधार पर नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपियों की तलाश में लग गई है।

गोपाल के बारीगांव टोला निवासी 23 वर्षीय विजय की लाश गांव के समीप स्थित पेड़ के नीचे आरोपियों के एक मकान के सामने पड़ी थी।सोमवार को सुबह गांव की कुछ महिलाओं की नजर लाश पर पड़ी। महिलाओं के शोर मचाने पर ग्रामीण घटना स्थल पर एकत्रित हो गए। किसी ने इसकी सूचना मोबाइल से पुलिस को दी।

परिजनों ने बताया कि विजय रात को खाना खाने के बाद बिना किसी को बताये घर से निकला था। मृतक की माता संजू देवी ने बताया कि आरोपियों व उसके बहनोई के साथ विजय सुबह गया तथा दोपहर में वह शराब के नशे में घर आया था। उसने बताया कि दो रोज बाद बुधवार को विजय कुवैत जाने वाला था। मृतक की मां संजू देवी की तहरीर पर मुकामी पुलिस मनोज व सनोज पुत्र किशोरी व उसके बहनोई के विरुद्ध आई पी सी की धारा 302 के तहत मुकदमा पंजीकृत करते हुए कार्रवाई में जुटी है।

थानाध्यक्ष राज प्रकाश सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है, परिजनों द्वारा नामजद किए गए आरोपियों की तलाश जारी है । जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का पर्दाफाश होगा।

पिता का भी मुंह नही देख पाया था विजय
गरीबी व दुर्दिन में पला बढ़ा विजय के ऊपर से पैदा होने से पहले ही पिता कमल का साया उठ गया था । मां किसी तरह गरीबी में पालन पोषण की और जब उसके जिंदगी में ख़ुशी का क्षण आने ही वाला था तभी उसकी भी मौत हो गयी। विजय दो दिन बाद कुबैत जाने वाला था ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो