scriptडॉक्टर घर पर मनाती रही दिवाली, महिला ने हॉस्पिटल में तोड़ा दम, हंगामा | Woman Death in Multi Specialty Hospital due to bad treatment | Patrika News

डॉक्टर घर पर मनाती रही दिवाली, महिला ने हॉस्पिटल में तोड़ा दम, हंगामा

locationमहाराजगंजPublished: Nov 08, 2018 03:13:03 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर घर बैठे महिला का फोन से इलाज कर रही थी

Hospital

Hospital

महाराजगंज. यूपी के महाराजगंज में मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल केएमसी के डॉक्टरों पर आरोप लगा है कि गर्भवती महिला का ऑपरेशन से प्रसव होने के बाद ठीक से इलाज न मिल पाने से उसकी मौत हो गई। महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर घर बैठे महिला का फोन से इलाज कर रही थी। लेकिन महिला की हालत बिगड़ती जा रही थी और उधर डॉक्टर घर बैठे दिवाली मना रही थी।

बता दें कि एक महिला ने मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल केएमसी 6 नवंबर को बच्ची को जन्म दिया था। महिला का प्रसव ऑपरेशन के बाद हुआ था। महिला के परिजनों का आरोप है कि प्रसव के बाद वहां पर चिकित्सकों ने उसका एक बार भी ध्यान नहीं रखा। परिजनों का कहना है कि हमने चिकित्सक से बात की, लेकिन वे नहीं आईं। फोन से ही महिला का इलाज चल रहा था और लगातार महिला की हालत बिगड़ती जा रही थी।

आरोप है कि उस दौरान महिला चिकित्सक अपने घर पर दीपावली मना रही थीं। फोन से ही वे अस्पताल के स्टॉफ को दवाएं बता रही थीं। इससे महिला को सही ढंग से इलाज नहीं मिल सका और उसकी मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनों ने खूब हंगामा मचाया। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शान्त कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो