ट्रैक्टर चालक पिता की लापरवाही से पुत्र की मौत

By: Sarweshwari Mishra

Published On:
Dec, 08 2018 10:16 AM IST

  • चालक की लापरवाही से किशोर के ट्रैक्टर पर चढ़ते वक्त घटना घटी

महराजगंज. पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा धनखरी में शुक्रवार को सुबह ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई। चालक की लापरवाही से किशोर के ट्रैक्टर पर चढ़ते वक्त घटना घटी।
प्राप्त खबर के अनुसार सुरेंद्र गौड अपने ट्रैक्टर से गांव के शंकर के खेत को रोटावेटर से जोत रहे थे.इसी दौरान ट्रैक्टर में तेल डालने के लिए चालक सुरेंद्र के पुत्र गणेश (14) आ गया। ट्रैक्टर में तेल डालकर ज्यों ही वह ट्रैक्टर पर बैठने को हुआ सुरेंद्र ने ट्रैक्टर को आगे बढ़ा दी जिससे ट्रैक्टर पर बैठे गणेश (14) रोटावेटर की चपेट में आ गया। गणेश की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही मौके पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। उपस्थित ग्रामीणों ने बताया कि सुरेंद्र गौड के तीन लड़के थे जिसमें एक लड़का बाहर रहता है और दो लड़के घर पर ही रह कर अपने ट्रैक्टर से लोगों का काम करते है। गणेश सबसे छोटा था। पूरे परिवार का दुलारा था और गांव में स्थित जीरा देवी बाबा रामदेव उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 8 का छात्र था। वह पढ़ने में काफी होनहार था। ट्रैक्टर का हिसाब किताब रखता वही था। गणेश के शव का परिजन आनन-फानन में गांव के बाहर एक पोखरी के पास दाह-संस्कार कर दिए। थानाध्यक्ष राजप्रकाश सिंह ने बताया कि घटना की हमें जानकारी है .मौके पर बीट के सिपाही गये थे। पता चला है कि परिजन शव का अंतिम संस्कार कर दिए है। उन्होंने कहा अगर परिजन तहरीर देते है. तो कार्रवाई की जाएगी।

Published On:
Dec, 08 2018 10:16 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।