अज्ञात वाहन के टक्कर से दो बाइक सवार की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By: Sarweshwari Mishra

Published On:
Nov, 15 2018 02:34 PM IST

  • घटना के बाद मामले की जांच करते पुलिस अधीक्षक

महाराजगंज. गोरखपुर सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग NH 24 एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर में बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मामला फरेंदा थाना क्षेत्र के लेहड़ा के पास का है, जहां गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 24 पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार समेत दोनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

 

 

यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतक दोनों व्यक्ति सचिव को-ऑपरेटिव के पद पर कार्यरत थे और महराजगंज जिले से कलेक्ट्रेट धरने में शामिल होने के लिए गए थे, जहां धरने से घर वापस लौटते हुए यह हादसा हो गया। घटना की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है और मामले की जांच में जुट गई है।

Published On:
Nov, 15 2018 02:34 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।