scriptजंगल ले जाकर मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास, मौके पर पहुंचकर मां ने बचाया | Rape attempt with Minor Girl in Mahrajganj crime news in Hindi | Patrika News

जंगल ले जाकर मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास, मौके पर पहुंचकर मां ने बचाया

locationमहाराजगंजPublished: Jan 22, 2018 08:47:32 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

बच्ची के मां ने तत्काल घटना की सूचना सौ नम्बर पुलिस को दिया। सौ नम्बर पुलिस जब आरोपी के घर पहुंची तो आरोपी घर छोड़कर फरार था।

RAPE

रेप

महाराजगंज. श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। 55 वर्षीय अधेड़ ने अपने ही गांव के एक सात साल की मासूम को बहला फुसलाकर गांव के सटे जंगल मे ले जा कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया, इसी बीच मासूम की मां अपने बच्ची को खोजते हुए जंगल के तरफ चली गई। बच्ची की मां को आते देख दरिन्दा बच्ची को छोड़कर फरार हो गया।
बच्ची के मां ने तत्काल घटना की सूचना सौ नम्बर पुलिस को दिया। सौ नम्बर पुलिस जब आरोपी के घर पहुंची तो आरोपी घर छोड़कर फरार था। पीड़ित बच्ची की मां ने सोमवार को श्यामदेउरवा थाना मे आरोपी के खिलाफ प्राथना पत्र दे दिया है । रविवार को शाम विकास खंड परतावल के एक गांव निवासी 55 वर्षिय अधेड़ बुरी नियत से अपने ही गांव के सात साल के मासूम बच्ची को पैसे का लालच देकर गांव से ही लगभग दौ सौ मीटर की दूरी पर स्थित जंगल में ले गया। शाम तक जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो उसकी मां उसे खोजने निकल पड़ी।
पास पड़ोस में खोजने के बाद जब बच्ची नहीं मिली तो वह जंगल की ओर बढ़ गयी। उसने बच्ची को गांव के ही अधेड़ के साथ देखा तो डर गई। इधर बच्ची की मां को आता देख अधेड़ बच्ची को छोड़कर फरार हो गया। बच्ची ने अधेड़ की करतूत को मां से बताया। बच्ची की मां ने तत्काल सौ नम्बर पुलिस को फोन किया। लेकिन अधेड़ गायब था। इस संबंध मे थानाध्यक्ष श्यामदेउरवा राजेश कुमार ने बताया की महिला ने प्रार्थना पत्र दिया है। घटना की जांच की जा रही है।साथ ही आरोपी अधेड़ की तलाश में पुलिस लगा दी गई है।
मुजुरी कस्बे में दुकानाें में लाखाें की चाेरी
पनियरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत मुजुरी कस्बे मे बीती रात दाे दुकानाे मे चाेराें ने नकब काट कर नगदी समेत लाखाें का माल पार कर गए। मिली जानकारी के अनुसार मुजुरी मुख्य कस्बे मे रविवार की रात मे चाेराे ने हर्ष गारमेन्ट व रेडिमेड की दुकान के पीछे की दिवाल मे सेंध काट कर महंगे कपड़े के साथ साथ लगभग तैतीस हजार नगदी उठा ले गए। दुकान मालिक दीपक सिंह रोज दुकान बन्द कर अपने गांव पीपरा बक्स चले जाते हैं।
सोमवार को जब राेज की भांति सुबह गांव से आ कर दुकान खाेले ताे अचम्भित रह गये। सारा सामान बिखरा व काउन्टर का लॉक टूटा था तथा पीछे की दिवाल में सेंध लगा था। वहीं इनके बगल के दुकानदार बब्लू साइकिल स्टाेर्स के वहां भी उसी तरह हाेल कर घुसे चाेराें ने चोरी की थी। दुकान मालिक बब्लू पासवान ने बताया की उनके दुकान से लगभग पांच हजार नगद व साइकिल का कुछ पार्ट चाेर उठा ले गए। चाेरी हुए स्थान से महज 100 मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी स्थित है, इस संबंध में एसआे पनियरा आे पी चाैहान का कहना है कि तहरिर मिली है, चोरी का सुराग लगाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो