script

कंबाइन और बाईक की आमने-सामने भिडंत मे प्रधान पति की दर्दनाक मौत

locationमहाराजगंजPublished: Nov 17, 2018 06:26:44 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

लापरवाही से गई प्रधानपति की जान

death case

कंबाइन और बाईक की आमने-सामने भिडंत मे प्रधान पति की दर्दनाक मौत

महराजगंज. जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र में शनिवार को गोरखपुर महराजगंज मुख्य मार्ग पर बसहिया खुर्द गांव के सामने बाईक और कंबाइन के आमने-सामने टक्कर मे प्रधान पति की दद॔नाक मौत हो गयी. ईक से गिरने के बाद प्रधान पति का सिर कंबाइन के पहिए के नीचे आ गया जिससे उनका का सिर बुरी तरह से कुचल गया। मौके पर पंहुची श्यामदेउरवा थाने की पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कंबाइन उसके चालक सहित तीन आदमियों का हिरासत मे ले लिया है।
श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के ग्राम मोहनापुर के ग्राम प्रधान गेना देवी के पति हरिश्चंद्र कनौजिया (55) अपने घर से बाइक से परतावल ब्लाक जा रहे थे। अभी वह गोरखपुर महराजगंज मुख्य मार्ग पर अमवा चौराहे से पहले बसहिया खुर्द गांव के सामने पंहुचे थे की सामने से आ रही कंबाईन ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे हरिश्चंद्र बाईक ले कर गिर गये और कंबाइन का पहिया हरिश्चंद्र के सिर पर चढ़ गया। हादसे में हरिश्चंद्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना श्यामदेउरवा थाने और 100 नम्बर पुलिस को दिया. मौके पर पहुंचे 100 नम्बर पुलिस और श्यामदेउरवा थाने की पुलिस ने कम्बाईन और उसके चालक समेत तीन को हिरासत में ले लिया है।
इस संबंध मे इंस्पेक्टर श्यामदेउरवा ज्ञानेन्द्र कुमार राय ने बताया की प्रधान पति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।कंबाइन समेत उसके चालक सहित तीन लोगो. को हिरासत मे ले लिया गया है।तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही किया जाएगा। उधर जैसे ही प्रधान पति हरिश्चंद्र कनौजिया की मौत के खबर मोहनापुर गांव वालो को लगी पुरे गांव मे कोहराम मच गया।
.हरिश्चंद्र के घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है। लोगों को इस बात का अफसोस था कि काश अगर हरिश्चंद्र हेलमेट लगाये होते तो उनकी जान बच सकती था।

ट्रेंडिंग वीडियो