scriptदेवर ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, सदमे में आई भाभी ने खाया जहर | man suicide on railway track | Patrika News
महाराजगंज

देवर ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, सदमे में आई भाभी ने खाया जहर

युवक की पहचान कमलेश (25) के रूप में हुई। वह बरवा चमैनिया गांव के उसरहवा टोला का रहने वाला था। शनिवार की रात घुघली क्षेत्र में भुवनी गांव के सामने रेलवे ट्रैक पर उसका शव मिला। रेलवे ट्रैक की तरफ पहुंचे ग्रामीण मोबाइल का रिंग बजने पर मौके पर पहुंचे। शव को देख फौरन घुघली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस कर्मी पहुंचे।

महाराजगंजMar 18, 2024 / 09:22 am

anoop shukla

देवर ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, सदमे में आई भाभी ने खाया जहर

देवर ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, सदमे में आई भाभी ने खाया जहर

शादी टूटने से आहत घुघली थाना क्षेत्र के बरवा चमैनिया गांव के 25 वर्षीय युवक ने गोरखपुर-नरकटियागंज रेलवे लाइन पर ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। इस घटना से सदमे में आई उसकी भाभी ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया।
इससे उसकी हालत बिगड़ गई। घटना की सूचना मिलते ही महिला को लेकर उसका भाई इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने हालत नाजुक देख मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया।
युवक की पहचान कमलेश (25) के रूप में हुई। वह बरवा चमैनिया गांव के उसरहवा टोला का रहने वाला था। शनिवार की रात घुघली क्षेत्र में भुवनी गांव के सामने रेलवे ट्रैक पर उसका शव मिला। रेलवे ट्रैक की तरफ पहुंचे ग्रामीण मोबाइल का रिंग बजने पर मौके पर पहुंचे। शव को देख फौरन घुघली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस कर्मी पहुंचे। उस समय भी मोबाइल पर कॉल आ रहा था।
पुलिस कर्मियों ने कॉल रिसीव कर युवक के बारे में पूछताछ की। घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मनोज गुप्ता की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।
देवर की मौत से सदमे में आई भाभी रंभा पत्नी शैलेष गुप्ता भी जहरीला पदार्थ खा लिया। रविवार की सुबह 8.35 बजे महिला को उसका भाई सुरेन्द्र गुप्ता इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज शुरू किया। हालत में सुधार नहीं देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो