पति - पत्नी ने खाया जहर, पत्नी की हालत गंभीर

नौतनवा के निजी अस्पताल में चल रहा इलाज

महराजगंज. यूपी के महराजगंज जिले के बरगदवा थाना क्षेत्र के खैरहवा दुबे गांव में एक नव दंपत्ति ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। दंपत्ति की हालत बिगड़ने से पहले ही मामले की भनक परिजनों को लगी तो वह दोनों को तत्काल हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां व्यक्ति तो खतरे को बाहर बताया जा रहा लेकिन उसकी पत्नी की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।


जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात बरगदवा थाना क्षेत्र के खैरहवा दुबे गांव में एक नवविवाहित जोड़े ने एक साथ जहरीला पदार्थ खा लिया। थोड़ी ही देर बाद दोनों की हालत बिगड़ने लगी और उन्हें उल्टी शुरू हो गई। जिसके बाद परिजन आनन फानन में नौतनवा के रतनपुर ब्लाक स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें वहा से रेफर कर दिया। जिसके बाद परिजनों उन्हें एक निजी नर्सिंग होम लेकर पहुंचे। जहां युवक की पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं उसका पति खतरे के बाहर बताया जा रहा है।

 

बता दें कि खैरहवा दूबे निवासी युवक की निचलौल थाना क्षेत्र के खोन्होंली गांव की पुत्री युवती से अभी 15 महीने पहले शादी हुई है। शादी के कुछ दिन बाद से ही पति पत्नी के बीच विवाद होने लगा। घटना की शाम को भी पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था। इस घटना की जानकारी अभी पुलिस तक नहीं पहुंचा है। दोनों का इलाज भी गोपनीय तरीक़े से चल रहा है।

By- यशोदा श्रीवास्तव

Web Title "Husband wife attempt suicide"

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।