scriptपत्नी से विवाद पति ने अपने ही गले पर चला दिया धारदार हंसिया | Husband Suicide Attempt after Dispute with Wife | Patrika News

पत्नी से विवाद पति ने अपने ही गले पर चला दिया धारदार हंसिया

locationमहाराजगंजPublished: Nov 10, 2018 08:42:24 am

महराजगंज के निचलौल थानान्तर्गत बैठवलिया गांव का मामला।

Murder

हत्या

महराजगंज . यूपी के महराजगंज जिले में पत्नी से विवाद को लेकर पति ने हंसिए से अपना गला काट लिया। जिले के निचलौल थाना क्षेत्र अंन्तर्गत गांव बैठवलिया में बृहस्पतिवार की रात करीब दस बजे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से विवाद को लेकर हंसीये से अपने ही गले पर वार कर जान देने की कोशिश की। गला काटने के बाद व्यक्ति मूर्छित होकर जमीन पर गिर पड़ा।घबड़ाए परिवार वालों ने यूपी हंड्रेड को सूचना दी।बिना देर किए मौके पर पहुंची पुलिस गला कटने से घायल व्यक्ति को इलाज हेतु स्थानीय सीएचसी ले गई जहां पर डॉक्टरों ने गंभीर हालत देख प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।जिला अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।पुलिस इस मामले में कोई काररवाई अभी तक नहीं की है क्योंकि उसे कोई तहरीर नहीं मिली है। वहीं गांव वाले घायल व्यक्ति को ही कोस रहे हैं जिसने पत्नी से विवाद पर जान देने की कोशिश की।
ग्रामीणों ने बताया कि गांव बैठवलिया निवासी बैजनाथ मद्देशिया के लड़के सोनू मद्देशिया बृहस्पतिवार की देर रात घर पर अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी कर रहा था।परिवार के लोग बीचबचाव की कोशिश में थे लेकिन दोनों मानने को तैयार नहीं हुए। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों में मारपीट की नौबत आ गई।बहरहाल मारपीट तो नहीं हुई लेकिन इस विवाद से छुब्ध महिला के पति सोनू ने अपने ही हाथों से अपने गले पर हंसीये से वार कर लिया। गला कटने के बाद वह मूर्छित होकर जमीन पर गिर पड़ा। इस संबंध में निचलौल कोतवाली के इस्पेक्टर का कहना है कि मामला संज्ञान में है।लेकिन तहरीर मिलने पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
By Yashoda Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो