scriptCCTV कैमरे से खुला राज , बच्चा न होने पर पति ने ही की थी पत्नी की ईंट से कूंच कर हत्या | husband murder his wife blame for no any child | Patrika News
महाराजगंज

CCTV कैमरे से खुला राज , बच्चा न होने पर पति ने ही की थी पत्नी की ईंट से कूंच कर हत्या

पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपित ने पुलिस को गलत सूचना दी थी। उसने बताया था कि वह बाइक से जा रहा था। पत्नी भी पीछे बैठी थी। अचानक सामने सियार आ जाने से पत्नी गिरकर घायल हो गई। उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। पुलिस ने रास्ते के कुछ सीसी कैमरे की फुटेज देखी तो सच्चाई सामने आई।

महाराजगंजMar 18, 2024 / 10:25 am

anoop shukla

CCTV कैमरे से खुला राज , बच्चा न होने पर पति ने ही की थी पत्नी की ईंट से कुछ कर हत्या

CCTV कैमरे से खुला राज , बच्चा न होने पर पति ने ही की थी पत्नी की ईंट से कुछ कर हत्या

जिले के पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रघुनाथपुर निवासी एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस मामले में मृतका के भाई ने अपने जीजा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।कैम्पियरगंज पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। पुलिस को उसने बताया कि बच्चा पैदा नहीं हो रहा था इसलिए उसे रास्ते से हटा दिया।
कैम्पियरगंज जंगल में जीजा ने उसकी बहन के सिर पर ईंट से वार कर दिया। इलाज के लिए उसे कैम्पियरगंज ले गया। वहां से गोरखपुर के एक निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां हालत में सुधार नहीं होने पर बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। कैम्पियरगंज थाना के ग्राम माधवपुर निवासी महेश यादव पुत्र रामजी यादव ने तहरीर देकर बताया कि उसकी बहन सुधा यादव की शादी वर्ष 2007 मे पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर निवासी राजकरन यादव के साथ हुई थी। किसी बात को लेकर राजकरन का बहन से अनबन रहती थी।
आरोप है कि रविवार को जीजा उसकी बहन को जंगल में ले जा कर ईंट से मार पीट कर घायल कर दिया। मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में मौत हो गई। इस मामले में पीडि़त भाई ने पहले कैम्पियरगंज थाना में तहरीर दी। वहां से बताया गया कि घटना स्थल फरेंदा थानाक्षेत्र में है। वहीं कार्रवाई होगी। इसके बाद पीडि़त फरेंदा थाना पहुंचा।
थाना प्रभारी अंकित सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। जांच की जा रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपित ने पुलिस को गलत सूचना दी थी। उसने बताया था कि वह बाइक से जा रहा था। पत्नी भी पीछे बैठी थी। अचानक सामने सियार आ जाने से पत्नी गिरकर घायल हो गई। उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। पुलिस ने रास्ते के कुछ सीसी कैमरे की फुटेज देखी तो सच्चाई सामने आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो