scriptपड़ोस के लड़के के मोबाइल में मिली फोटो ने आखिरकार लड़की की जान ही ले ली | Girl Died During Treatment Whose Photo Got in Neighbours Mobile | Patrika News
महाराजगंज

पड़ोस के लड़के के मोबाइल में मिली फोटो ने आखिरकार लड़की की जान ही ले ली

दूसरे के मोबाइल में फोटो के बाद परिजनों से खायी मार, लोकलाज के डर में जीती रही और आखिरकार दुनिया छोड़कर चली गयी।

महाराजगंजJul 02, 2018 / 08:31 am

रफतउद्दीन फरीद

Girl

लड़की

महराजगंज. पिटाई और लोक लाज से क्षुब्ध श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के एक गांव की (18 वर्षीय) युवती की तीन माह बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। युवती का पड़ोस के एक लड़के के मोबाइल में फोटो मिलने की जानकारी होने पर घर वालों ने उसकी पिटाई कर दी थी जिससे छुब्ध होकर युवती छत से कूद गयी और गंभीर रूप से चोटिल हो गई थी। युवती का इलाज के दौरान तीन महीने बाद रविवार को भोर में उसकी मौत हो गयी।

गांव के एक युवक अशोक मौर्या के मोबाइल में लड़की का फोटो होने की बात किसी ने लड़की के घर वालों को बता दी जिसको लेकर लड़की के परिजनों ने पिटाई कर दी इसी के साथ यह मामला पूरे गांव में आग की तरह फैल गया। युवती स्वयं को अपमानित महसूस की तथा उसे लोक लाज का डर सताने लगा। अंतत:उसने 15 मार्च 2018 को अपने छत से कूद कर जान देनी चाही लेकिन बच गयी। गंभीर रूप से घायल युवती को घर वालो ने 16 मार्च को श्यामदेउरवा थाने में तहरीर देकर अशोक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराकर जेल भेजवा दिया। कुछ दिन बाद अशोक जमानत पर रिहा हो गया और इस समय काहीं बाहर है।

इसी बीच युवती को लेकर परिजन मेडिकल कालेज गोरखपुर से लेकर पी जी आई लखनऊ तक इलाज के लिए चक्कर लगाते रहे और अंत मे वह थक-हारकर युवती को घर ले आये जहां रविवार को उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना लडकी के परिजनों ने श्यामदेउरवा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची श्यामदेउरवा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस सम्बंध में इस्पेक्टर श्यामदेउरवा रामपाल यादव का कहना है कि मामला सज्ञान में है शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है रिपोर्ट आते ही कार्यवाही की जायेगी।
By Yashoda Srivastava
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो