scriptफिल्म अभिनेता सलमान खान की बढ़ सकती है मुश्किल, इस मामले को लेकर परिवाद दाखिल | Complaint filing on Salman khan for big boss | Patrika News

फिल्म अभिनेता सलमान खान की बढ़ सकती है मुश्किल, इस मामले को लेकर परिवाद दाखिल

locationमहाराजगंजPublished: Oct 10, 2019 02:40:53 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

न्यायालय ने मामले में सुनवाई के लिए परिवादी को 28 अक्तूबर को बुलाया है

Salman khan

Salman khan

महाराजगंज. कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक बिग बॉस के प्रस्तुतकर्ता व अभिनेता सलमान खाल तथा चैनल के डिजिटल कंटैंट प्रोड्यूसर जेसू जार्ज के खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कार्यालय में वाद दाखिल किया है। बिग बॉस सीरियल पर अश्लीलता व लव जेहाद फैलाने का आरोप लगाया है। न्यायालय ने मामले में सुनवाई के लिए परिवादी को 28 अक्तूबर को बुलाया है।

बता दें कि बिग बॉस काफी चर्चित सीरियल है। यह महिलाओं और युवाओं में खासा लोक प्रिय है। हर सीजन में इस सीरीलिय पर इस तरह के आरोप लगते हैं। पूर्व के वर्षों में भी प्रसारित हुआ यह सीरियल काफी चर्चित रहा है। इसके कई कलाकार अपनी ऊंट पटांग हरकतों से आए दिन हंगामा करते हैं और वह मीडिया की सुर्खिया बनता है।
इस धारावाहिक के प्रसारण से समाज में अश्लीलता फैल रही है
महराजगंज जिले के नगर के इंदिरा नगर वार्ड नंबर 10 निवासी विनय कुमार पांडेय ने बुधवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में वाद दाखिल करते हुए आरोप लगाया कि चैनल पर आने वाला धारावाहिक बिग बास-सीरीज – 13 के प्रसारण से समाज में अश्लीलता फैल रही है।

सीरियल को होस्ट करने वाले अभिनेता सलमान खान चैनल व सीरियल के माध्यम से परिवादी के अलावा लाखों दर्शकों को मनोरंजन के नाम पर अश्लीलता दिखा रहे हैं। जिसकी वजह से देश के पुराने पारम्परिक, सामाजिक व सांस्कृतिक मूल्यों की धज्जियां उड़ाई जा रहीं हैं। अधिवक्ता के वाद पर अगली सुनवाई 28 अक्टूबर को सीजेएम कोर्ट महराजगंज में होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो