scriptशहीद पंकज त्रिपाठी के परिजनों से मिले सीएम योगी, कहा आतंकियों को खोज निकालेगी सरकार | cm yogi meat shaheed pankaj tripathi family in mahrajganj | Patrika News

शहीद पंकज त्रिपाठी के परिजनों से मिले सीएम योगी, कहा आतंकियों को खोज निकालेगी सरकार

locationमहाराजगंजPublished: Feb 17, 2019 09:41:59 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

बेलहिया स्थित पैतृक घर पहुंच कर परिजनों को ढांढस बंधाया

up news

शहीद पंकज त्रिपाठी के परिजनों से मिले सीएम योगी, कहा आतंकियों को खोज निकालेगी सरकार

महरागंज. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देशभर में आतंकवाद गुस्सा है। रविवार को भी पूर्वांचल में लोग सड़क पर उतरकर शहीदों को श्रद्दांजलि दी साथ ही पाक के खिलाफ सरकार से कड़ी कार्रवाई की अपील किया। इस हमले के बादे देश की आम जनता के साथ ही राजनेता भी पाक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई चाह रहे हैं। रविवार को सीएम योगी महराजगंज जिले के पुलवामा हमले में शहीद हुए पंकज त्रिपाठी के परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त किया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद सैनिक पंकज त्रिपाठी के महराजगंज जिले के हरपुर गांव के टोला बेलहिया स्थित पैतृक घर पहुंच कर परिजनों को ढांढस बंधाया।
रविवार शाम चार बजे सीएम को अपने बीच पा कर परिजन फफक पड़े। शहीद सैनिक को श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद परिजनों के बीच पहुंचे। मुख्यमंत्री ने कहा कि देश वीर सैनिकों व उनके परिजनों के साथ खड़ा है। इस घटना के जिम्मेदार आतंकियों को सरकार खोज निकालेगी। उन्हें कड़ी सजा मिलेगी। पंकज त्रिपाठी आज हमारे बीच भले नहीं हैं, लेकिन उनकी शहादत समाज को प्रेरणा देती रहेगी। सरकार हर सैनिक के साथ खड़ी है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को गोरखपुर के महराजगंज पहुंचे और उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद हुए पंकज त्रिपाठी के परिजनों से मुलाकात की। इसके बाद वह मुंडेरवा चीनी मिल का निरीक्षण करने गोरखपुर पहुंचे। यहां पिपराइच चीनी मिल का निरीक्षण किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो