प्रधान पर जानलेवा हमले के दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By: Akhilesh Kumar Tripathi

Updated On:
13 Sep 2018, 09:39:25 PM IST

  • जिगनिहवा गांव के ग्राम प्रधान और उनके पिता पर 15 दिन पहले हुआ था हमला

महाराजगंज. जिले के बरगदवा थाना क्षेत्र के जिगनिहवा गांव के प्रधान व उनके परिवार पर पंद्रह दिन पूर्व हुए प्राणघातक हमले के मामले पुलिस ने दो आरोपित को गुरुवार की सुबह पड़ियातल के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

 

यह भी पढ़ें:

ट्रक चालक की गला रेत कर हत्या, काली खोह के जंगल में मिला शव

 

जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाना क्षेत्र के जिगनिहवा गांव के ग्राम प्रधान रामबचन सहानी व उनके पिता मोल्हू सहानी पर गांव के कुछ लोग लामबंद होकर पंद्रह दिन पूर्व जानलेवा हमला कर घायल कर दिए थे।

 

यह भी पढ़ें:

यूपी में ब्लॉक प्रमुख पर जानलेवा हमला, कुछ दिन पहले मोबाइल पर मिली थी धमकी

 

मामले में स्थानीय पुलिस ने गांव के रामानंद,शैलेश, मुन्ना, पन्ना, शंकर,छोटेलाल, सज्जार, मोहन सहित सात लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों को तलाश कर रही थी ।

 

यह भी पढ़ें:

पुलिस कांस्टेबल भर्ती में सफल पिछड़े वर्ग के 580 अभ्यर्थियों के नाम वेबसाइट पर देने का निर्देश

 

फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से प्रधान परिवार ने पुलिस अधीक्षक व डीजीपी को पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई थी, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई।

 

यह भी पढ़ें:

BHU में छात्रों व पुलिस के बीच गुरिल्ला युद्ध, पथराव, हवाई फायरिंग, छोड़ गये आंसू गैस के गोले

 

पुलिस को गुरुवार की सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि मुन्ना व मोहन पड़ियाताल पर बस का इंतजार कर रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पड़ियातल के पास से मुन्ना व मोहन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

 

यह भी पढ़ें:

SC/ST एक्ट की धारा 14 की वैधता पर 19 सितंबर को होगी अगली सुनवाई

 

इस संबंध में थानाध्यक्ष रामचंद्र राम का कहना है कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया और फरार अन्य अपराधियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

 

BY- YASHODA SRIVASTAVA

Updated On:
13 Sep 2018, 09:39:25 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।