scriptकिशोरी को पुलिस ने इस हालत में किया बरामद, 4 दिन पहले हुई थी लापता | UP Police find a young girl in mahoba up | Patrika News

किशोरी को पुलिस ने इस हालत में किया बरामद, 4 दिन पहले हुई थी लापता

locationमहोबाPublished: Aug 23, 2019 09:04:45 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

शहर कोतवाली क्षेत्र से 4 दिन पूर्व रहस्यमय ढंग से घर से लापता किशोरी को परिजनों की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद कर लिया है।

किशोरी को पुलिस ने इस हालत में किया बरामद, 4 दिन पहले हुई थी लापता

किशोरी को पुलिस ने इस हालत में किया बरामद, 4 दिन पहले हुई थी लापता

महोबा. शहर कोतवाली क्षेत्र से 4 दिन पूर्व रहस्यमय ढंग से घर से लापता किशोरी को परिजनों की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद कर लिया है। परिजनों के शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। महोबा के शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार की 17 बर्षीय किशोरी 19 अगस्त की रात को घर से अचानक गायब हो गई थी।

परिजनों ने पुलिस को दी थी सूचना

सुबह किशोरी के लापता होने की शिकायत परिजनों द्वारा महोबा कोतवाली में दी गई थी। पुलिस के तमाम अभियान के बाद भी किशोरी के कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था। तभी आज दोपहर गांव के ही पड़ोसी युवक संतपाल उर्फ मंजा के घर मे किशोरी के होने की सूचना मिलते ही परिजनों ने पुलिस को दी थी। जिसके आधार पर पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया है।

4 दिन पूर्व लापता हुई थी किशोरी

शिकायत के आधार पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। कोतवाली के एक गांव से 4 दिन पूर्व किशोरी के लापता होने की शिकायत परिजनों ने दर्ज कराई थी। जिसको लेकर पुलिस ने तमाम स्थानों पर छापेमारी की थी। आज पुलिस को किशोरी के पड़ोसी संतराम के घर होने की सूचना मिली थी जिसके आधार पर सन्तराम के घर से किशोरी को बरामद कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो