पुलिस ने घर के अंदर चल रही असलहा फैक्ट्री को पकड़ा, अवैध असलहों सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

By: Neeraj Patel

Updated On:
21 Aug 2019, 06:43:18 PM IST

  • पुलिस ने नगर के रायनपुर मुहल्ले में संचालित अवैध असलहा फैक्ट्री पर छापा मारकर अवैध असलहों सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

महोबा. जिले में चरखारी कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। नगर के रायनपुर मुहल्ले में संचालित अवैध असलहा फैक्ट्री पर छापा मारकर पुलिस ने अवैध असलहों सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस इस कारोबार से जुड़ें अन्य लोगों की निशानदेही में लगी हुई है।

जानें क्या है पूरा मामला

महोबा के चरखारी नगर में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। मोहल्ला रायनपुर में अवैध रूप से संचालित असलहा फैक्ट्री की सुचना मुखबिर से मिलते ही पुलिस ने संयुक्त टीम बनाकर छापा मारी की जिसमें अवैध असलहा तैयार करते तीन लोगों को पुलिस ने रगें हाथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दयाशंकर विश्वकर्मा, हरिश्चन्द्र उर्फ़ नोजल राजपूत और जय सिंह अहिरवार को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों को भेजा जेल

पुलिस ने मौके से 315 बोर एक तमंचा, दो कारतूस व दो अधबने तमंचे और तमंचा बनाने के उपकरण बरामद किए है। अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को जैसे ही अवैध असलहा बनाने की फैक्ट्री की जानकारी हुई पुलिस ने मौके पर घेरबंदी कर तीन आरोपियों को दबोच लिया और सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस इस अवैध कारोबार से जुड़े अन्य लोगों की भी निशानदेही कर रही है।

Updated On:
21 Aug 2019, 06:43:18 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।