scriptपत्थरों से भरा ट्रैक्टर पलटा, चपेट में आकर दो लोगों की मौत | two people died in road accident mahoba hindi news | Patrika News

पत्थरों से भरा ट्रैक्टर पलटा, चपेट में आकर दो लोगों की मौत

locationमहोबाPublished: Aug 18, 2018 04:16:20 pm

महोबा में हुए हादसे में जीजा और सा-ले की मौत हो गई।

mahoba

पत्थरों से भरा ट्रैक्टर पलटा, चपेट में आकर दो लोगों की मौत

महोबा. महोबा में हुए हादसे में जीजा और सा-ले की मौत हो गई। बारिश में गिरे घर के मलबे को ट्रैकटर से ढो रहे दोनों युवकों की ट्रैकटर ट्रॉली पलटने से मौत हो गई। परिवार में सुबह-सुबह हुए इस दर्दनाक हादसे से कोहराम मच गया तो वहीं ग्रामीण भी इस घटना से सदमें में है। सूचना मिलते ही श्रीनगर पुलिस और सीओ भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये दर्दनाक हादसा श्रीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम ढिकवाहा का है। जहां सुबह दो मौतों से गांव में मातम पसर गया। दरअसल गांव में रहने वाले 40 वर्षीय रामबाबू कुशवाहा का कच्चा मकान बारिश के चलते गिर गया था । इसी मकान के मलबे और पत्थरों को आज हटाकर रामबाबू अपने सा-ले हलके के साथ ट्रैकटर से अपने खेत ले जा रहा था । परिजन बताते है कि पत्थरों से भरा ट्रैकटर जब खेत के पास गहराई पर पहुंचा तो अचानक ट्रैकटर अनियंत्रित हो गया । इससे पहले जीजा सा-ले कुछ समझ पाते ट्रैकटर ट्रॉली पलट गई और दोनों उसमे दब गए चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मदद के लिए पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। दोनों ने ही मौके पर दम तोड़ दिया ।

यह भी पढ़ें – डकैती के बाद मां-बेटे की गला रेत कर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

वहीं सूचना पाकर श्रीनगर थाना पुलिस प्रभारी वीर प्रताप और सीओ दिनेश यादव भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों को दिलासा देने के बाद शवों का पंचनामा किया गया। इस घटना को लेकर सीओ दिनेश यादव ने बताया कि गहराई में जाने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा है जिसकी चपेट में आकर दोनों की जान गई है। पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो