script

प्रेम विवाह के 6 साल बाद ही विवाहिता की संदिग्ध मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

locationमहोबाPublished: May 10, 2019 07:48:37 am

शहर कोतवाली क्षेत्र के महंतवाना मुहल्ले में 22 बर्षीय नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

lucknow

प्रेम विवाह के 6 साल बाद ही विवाहिता की संदिग्ध मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

महोबा. शहर कोतवाली क्षेत्र के महंतवाना मुहल्ले में 22 बर्षीय नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना के बाद से मृतका का पति मौके से फरार हो गया है। मृतका के पिता ने आरोपी पति पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासनिक आलाधिकारियों ने शव का पंचनामा कर पोस्टमाटर्म के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

शहर कोतवाली के महंत वाना मुहल्ले में रहने वाले सुभाष चौरसिया के बेटे सतेंद्र की शादी करीब 6 बर्ष पूर्व पड़ोस के ही रहने वाले परशुराम चौरसिया की लड़की रोशनी के साथ हुई थी। दोनों ने ही अपने माँ-पिता के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से ही पति पत्नी में अकसर विवाद हुआ करता था। दोनों के वैवाहिक जीवन में शादी के बाद से ही कलह से भर गई थी। प्रेम प्रसंग के बाद हुई शादी को लेकर दोनों में झगड़ा होना आम बात थी । रोशनी ओर सतेंद्र के 2 बर्ष का एक मासूम बेटा भी है । कल और आज सुबह दोनों में किसी बात को लेकर फिर विवाद हो गया था और फिर अचानक मुहल्लेवासियों ने रौशनी के पिता को उसकी मौत होने की खबर दी है। मृतिका के पिता परशुराम का आरोप है कि उसकी पुत्री की गाला दबाकर हत्या कर दी गई है। पिता का आरोप है कि पति सत्येंद्र ने ही उसकी बेटी की हत्या की है और फरार हो गया है ।


मृतिका का ससुर सुभास बताता है कि उसके पुत्र ने 6 वर्ष पूर्व रौशनी से प्रेम विवाह किया था । तभी से दोनों घर से अलग किराये के मकान में रह रहे थे । उनके बीच आये दिन विवाद हुआ करते थे । आज भी दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ और लड़ते लड़ते रौशनी बिहोश हो गई जब उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । हत्या का आरोप झूठा है । पिता द्वारा हत्या का आरोप लगाए जाने के बाद मजिस्ट्रेट जाँच के लिए तहसीलदार मौके पर पहुंचे और शव की जाँच कर दोनों ही परिवारों के बयान दर्ज किये है वहीँ उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो