scriptBreaking: यूपी में बड़ा हादसा, ब्लास्ट में 4 मजदूरों की मौत, 8 की दबने की सूचना | Major accident in Mahoba blast kills 4 workers 8 reported buried | Patrika News
महोबा

Breaking: यूपी में बड़ा हादसा, ब्लास्ट में 4 मजदूरों की मौत, 8 की दबने की सूचना

Mahobha News: उत्तर प्रदेश के महोबा में अवैध खनन के दौरान ब्लास्टिंग से बड़ा हादसा हो गया है। विस्फोट की चपेट में आकर 4 मजदूरों की मौत हो गई है। पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है।

महोबाMar 12, 2024 / 03:22 pm

Aman Pandey

Major accident in Mahoba blast kills 4 workers 8 reported buried
Mahobha News: महोबा में पहाड़ में ब्लास्ट करते हुए बड़ा हादसा हुआ है। इसमें 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि मलबे में अभी 8 मजदूरों के फंसे होने की आशंका है। हादसे की सूचना पर पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई है। हादसा कबरई थाना क्षेत्र के पहरा गांव के पास हुआ है।
शुरुआती जानकारी के मुताबिक, पहाड़ पर विस्फोट करके खनन का काम हो रहा था। तभी गलती से उस जगह विस्फोट हो गया, जहां मजदूर खड़े हुए थे। हादसे के वक्त 10 से 12 लोग काम कर रहे थे। जिनमें 4 की मौके पर ही मौत हो गई।
जबकि बाकी मलबे में दब गए। धमाके की आवाज सुनकर पास में ही स्थित गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। आनन फानन में दबे हुए लोगों को निकालना शुरू किया।हादसे में मारे गए मृतकों के परिजन मौके पर हंगामा कर रहे हैं। मलबे में दबे हुए लोगों के परिजन भी मौके पर रेस्क्यू में जुटे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो