script

नशीला पदार्थ खिलाकर रात के अंधेरे में युवती के साथ किया गंदा काम, साथ ही जीजा ने किया यह, और फिर…

locationमहोबाPublished: May 20, 2019 10:24:50 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर कमरे में किया बंद
युवक ने रात के अंधेरे में जबरन बनाए अवैध संबंध

Ladki ko dva pilakar banaye avaidh sambandh

नशीला पदार्थ खिलाकर रात के अंधेरे में युवती के साथ किया गंदा काम, साथ ही जीजा ने किया यह, और फिर…

महोबा. बुंदेलखंड के महोबा में एक बार फिर बेटी का सौदा हुआ है। गरीबी और मुफलिसी से परेशान युवती को परिजनों द्वारा 50,000 हजार रुपये में बेचे जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले से आहत युवती ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत दर्ज करा आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल युवती के खरीद फरोख्त के मामले में पुलिस आलाधिकारी जांच कर रहे हैं।बुंदेलखंड की गरीबी की दास्तान किसी से छिपी नहीं है। जर जोरू जमीन को लेकर सरेआम इंसानी रिश्तों का कत्ल हो रहा है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के करहरा कला गांव का है जहां रहने वाले बाबूलाल की बेटी रोशनी का उसके सगे छोटे भाई कल्लू भाभी, बहन मीरा और जीजा हाकिम सिंह ने मिलकर सीमावर्ती हमीरपुर में सौदा कर दिया। आरोप है कि चारों ने मिलकर नशीला पदार्थ खिलाकर जबरन कमरे में बंद कर दिया। तभी क्रेता छोटे ने मेरे साथ 5 दिनों तक बंधक बनाकर जबरन बलात्कार किया। मेरे द्वारा शिकायत की बात कहने पर सभी ने मारपीट कर कमरे में बंद कर दिया और सुबह कोर्ट लाकर जबरन शादी कर दी। किसी तरह जान बचाकर में महोबा कोतवाली में शिकायत लेकर पहुंची। पीड़िता के बड़ी बहन ने आरोप लगाया कि यह सभी लोग एक वर्ष पूर्व भी मेरी भांजी का 70 हजार में सौदा कर बेच चुके है। अब यह दो अन्य युवतियों को बेचने के फिराक में है।

युवती को कमरे में किया बंद

करहरा कला गांव में रहने वाले बाबूलाल की बेटी से जुड़ा है। बाबूलाल की बेटी अपने बड़े भाई के साथ दिल्ली में मेहनत मजदूरी कर रही थी। कुछ दिनों पहले बाबूलाल का निधन हो गया था जिसके तेरहमी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली से रोशनी अपने गांव करहरा कला आयी थी। तेरहमी कार्यक्रम के बाद छोटा भाई कल्लू ओर जीजा हाकिम रोशनी को अपने साथ हमीरपुर जनपद के बिबार थाना के खड़ेही गांव ले गए ओर छोटे नामक युवक के घर पहुंच कमरे में बंद कर दिया।

रात के अंधेरे में किया रेप

छोटे ने रात के अंधेरे में बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया और नशीला पदार्थ खिलाकर कोर्ट ले जाकर शादी करा दी। घर आकर रोशनी के विरोध करने पर सभी ने मिलकर मारपीट की ओर छोटे के हाथों 50,000 हजार रुपये में बेच कर भाग आये है। करीब 5 दिन बाद रोशनी आरोपी के चंगुल से भागने में सफल हुई है। आज हम यही चाहते है कि सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाये।

इस पुरे मामले को एसपी स्वामीनाथ ने गंभीरता से लिया है। कोतवाली एसएचओ विपिन त्रिवेदी को मांमले की जांच सौपी गई है। जिसको लेकर कोतवाली विपिन त्रिवेदी ने बताया कि युवती ने अपने ही बहन, भाई और जीजा पर उसे बेंचकर जकबरन शादी कराने का आरोप लगाया है इसकी जांच की जा रही है। जिसमें पीड़िता अब उस व्यक्ति के साथ रहना नहीं चाहती है।

ट्रेंडिंग वीडियो