scriptदस रुपये का नोट दिखाकर लूटे 50 हजार, पुलिस और क्राइम ब्रांच जुटी लुटेरों की पकड़ में | fifty thousand looted from farmer in kanpur sagar highway | Patrika News

दस रुपये का नोट दिखाकर लूटे 50 हजार, पुलिस और क्राइम ब्रांच जुटी लुटेरों की पकड़ में

locationमहोबाPublished: Jan 21, 2019 06:22:24 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

कानपुर-सागर हाइवे पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है

police

दस रुपये का नोट दिखाकर लूटे 50 हजार, पुलिस और क्राइं ब्रांच जुटी लुटेरों की पकड़ में

महोबा. कानपुर-सागर हाइवे पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है। बैंक से 50 हजार रुपये लेकर घर जा रहे किसान को लूटने का मामला सामने आया है।दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पुलिस पीड़ित किसान की निशानदेही पर घटना के मामले की जांच में जुटी है। घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों का पता लगाने की कोशिश में पुलिस है। वहीं क्राइम ब्रांच की टीम भी लुटेरों की धड़कपड़ में जुटी है। बता दें कि किसान क्रेडिट कार्ड से कर्ज लेकर यह किसान अपने परिवार का पेट भरता है।
दस रुपये का नोट गिरा कर लूटा

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर सागर हाइवे के सूरा चौकी का है। जहां बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस महकमें को खुली चुनौती दी है। दरअसल श्रीनगर थाना क्षेत्र के ननोरा गांव के रहने वाले किसान राजेश ने सेंट्रल बैंक से किसान क्रेडिट कार्ड से 3 लाख 50 रुपये निकाले थे। इसमें से किसान ने 2 लाख 80 हजार रुपये सूदखोर गुलाब यादव को दिए थे और 18 हजार रुपये साथी सत्येंद्र को दिए थे। शेष 50 हजार रुपये अपने पास रख कर घर वापस जा रहा था।
रास्ते में किसान के सामने तीन बाइ सवार आए। लूट की घटना को अंजाम देने के लिए बदमाशों ने कागज के साथ दस रुपये रास्ते में गिरा दिए। किसान ने इन पैसों को गलती से गिरा समझ कर उन्हें देने के लिए आगे बढ़ा, तो बदमाशों ने पैसों से भरा बैग लूट लिया। घटना की जानकारी किसान ने पुलिस को दी है। आरोपियों का पता लगाने के लिए घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे को पुलिस ने खंगाला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो