scriptआदमखोर कुत्तों का आतंक, एक इंसान को निवाला बनाकर उतारा मौत के घात | Dog killed man in mahoba | Patrika News

आदमखोर कुत्तों का आतंक, एक इंसान को निवाला बनाकर उतारा मौत के घात

locationमहोबाPublished: Aug 06, 2018 05:32:08 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

आदमखोर कुत्तों का आतंक, एक इंसान को निवाला बनाकर उतारा मौत के घात

mahoba

आदमखोर कुत्तों का आतंक, एक इंसान को निवाला बनाकर उतारा मौत के घात

महोबा. सीतापुर के बाद महोबा जिले में भी आवारा कुत्तों ने भी इंसानों को अपना निवाला बनाना शुरू कर दिया है जिसकी बानगी महोबा के मदन सागर तालाब में देखने को मिली है जहां घर से शराब पीने निकले 55 वर्षीय अधेड़ को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर अपने हलक का निवाला बना लिया है। अधेड़ की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है तो वहीं पुलिस और प्रसाशनिक आलाधिकारियों ने संयुक्त टीम गठित कर आवारा कुत्तों की तलाश शुरू कर दी है।

महोबा जनपद में आवारा कुत्तों का आतंक देखने को मिला है। इंसानी खून के लती ये आदमखोर कुत्ते अब इंसान पर हमलावर नजर आने लगे है। मामला महोबा शहर कोतवाली के न्यारियन मुहल्ले का है जहां पर रहने वाला सुंदर उर्फ सुव्वी श्रीवास अत्यधिक शराब का आदि था। शराब की लत ने सुव्वी को इतना परेशान कर रखा था कि वह किसी भी समय शराब पीने के लिए घर से निकल पड़ता था। कल देर रात भी कुछ ऐसी ही शराब की लत ने सुव्वी को घर से बाहर निकलने को मजबूर कर दिया। शराब की तलाश में सुव्वी घर से कुछ ही दूर मदन सागर तालाब के किनारे पहुंचा ही था कि अचानक आवारा कुत्तों की फौज ने उस पर हमला बोल दिया।
सुव्वी कुछ समझ पाता मगर उससे पहले ही कुत्तों ने उसे जमीन पर पटक दिया। कुछ ही देर बाद आवारा कुत्तों ने उसके मुंह सहित शरीर के तमाम अंगों को निवाला बना लिया। शहर में कुत्तों की इस दिल दहला देने वाली आदमखोर घटना से नागरिकों में भय का माहौल पनपने लगा है।
आदमखोर कुत्तों ने एक इंसान को मौत के घाट उतार डाला। आज सुबह जब लोग चलकदमी के लिए निकले तो कष्ट विक्षित शव देखकर पुलिस को सुचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मृतक की शिनाख्त की तो वो स्थानीय नागरिक सुब्बी निकला। सुव्वी की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं आवारा कुत्तों की इस करतूत से लोग सहमे हुए है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी एन० कोलांचि ने बताया कि कुत्तों को पकड़ने के लिए प्रशासन ने एक टीम बना दी है । ताकि कोई और इंसान इनका निवाला न बन सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो